MP News: हवाई यात्रियों के लिए गुड न्यूज! भोपाल से बेंगलुरु के लिए रात की फ्लाइट आज से फिर शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1696742

MP News: हवाई यात्रियों के लिए गुड न्यूज! भोपाल से बेंगलुरु के लिए रात की फ्लाइट आज से फिर शुरू

Bhopal to Bangalore Flight: हवाई यात्रियों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. बता दें कि आज से इंडिगो की भोपाल से बेंगलुरु रात की फ्लाइट फिर से शुरु हो गई है. जानिए फ्लाइट का समय.

 

MP News: हवाई यात्रियों के लिए गुड न्यूज! भोपाल से बेंगलुरु के लिए रात की फ्लाइट आज से फिर शुरू

Bhopal News: राजधानी भोपाल से बेंगलुरु सफर करने वाले हवाई यात्रियों के लिए जरूरी खबर सामने आई है. आज से इंडिगो की भोपाल से बेंगलुरु रात की फ्लाइट फिर से शुरु हो गई है. बता दें कि कंपनी ने अस्थाई रूप से एक अप्रैल इस फ्लाइट को बंद किया था जिसके चलते यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालांकि अब फिर से भोपाल से बेंगलुरू की हवाई सेवाएं शुरू कर दी गई है.

जानें फ्लाइट का समय
फ्लाइट भोपाल से रात 8.15 बजे निकलेगी जो चलकर रात 10.20 बजे बेंगलुरु पहुंचेगी. भोपाल से बेंगलुरु के लिए वर्तमान में चल रही मॉर्निंग फ्लाइट अब कोच्चि तक चलने लगी है. फ्लाइट सुबह 9:35 बजे भोपाल से चलकर सुबह 11:40 बजे बेंगलुरु पहुंचेगी. इसके बाद दोपहर 1.10 बजे कोच्चि.  भोपाल से बेंगलुरु तक की हवाई यात्रा शुरू होने से दक्षिण भारत का कनेक्शन मजबूत हो गया है. हालांकि अभी भी ऐसे कई शहर है.जहां सीधी उड़ान नहीं है. 

पहली बार फ्लाइट में बैठने से पहले जान लें ये बात
अगर आप पहली बार फ्लाइट में ट्रैवल (सफर) करने जा रहे हैं तो आपको घबराना नहीं बल्कि खुश होना चाहिए. लेकिन कुछ लोगों को फ्लाइट में बैठने से पहले चिंता और घबराहट होती है, कि वो इतनी दूर का सफर कैसे तय करेंगे.अगर आप पहली बार हवाई यात्रा करने जा रहे हैं तो आप अपने साथ सीमित मात्रा में समान लेकर जाएं. क्योंकि फ्लाइट में सामान ले जाने के कुछ नियम होते है. पैकिंग करने से पहले आप एयरलाइन के बारे में चैक कर लें कि वो कितने वजन का समान ले जाने की अनुमति दे रही है. 

यह भी पढ़ें: भोपाल में 'The Kerala Story' मामले पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, बोले इन जेहादी कॉकरोचों को....

इन चीजों का रखें ध्यान
पहली बार फ्लाइट में बैठने से पहले आप एयरलाइन के बारे में सबकुछ अच्छे से पढ़ लें. ताकि आपको एयरपोर्ट पर किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो. क्योंकि घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट के अलग-अलग नियम होते हैं. एयरपोर्ट पर जाने से पहले आप अपनी टिकट का प्रिंट आउट निकलवा लें. ताकि आपको एयरपोर्ट पर परेशानी न हो. क्योंकि कई बार एयरपोर्ट पर SMS वाला टिकट नहीं चलता है.

Trending news