Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: कर्ज से हैं परेशान? पंडित प्रदीप मिश्रा के ये टोटके बदल देंगे आपकी जिंदगी
Advertisement

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: कर्ज से हैं परेशान? पंडित प्रदीप मिश्रा के ये टोटके बदल देंगे आपकी जिंदगी

Pandit Pradeep Mishra Remedies in Hindi: धन की समस्या और कर्ज से मुक्ति के लिए आज हम आपको सीहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय और बेलपत्र के टोटके बताएंगे.

Pandit Pradeep Mishra Totke

Pandit Pradeep Mishra Totke: पिछले कुछ दिन पहले कुबेश्वर धाम (Kubeshwar Dham) के पंडित प्रदीप मिश्र (Pandit Pradeep Mishra) अपने रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर सुर्खियों में आए थे क्योंकि उनके कार्यक्रम में लाखों की भीड़ उमड़ी थी. आपको बता दें कि प्रदीप मिश्रा को मानने वाले न केवल मध्य प्रदेश,बल्कि पूरे देश में हैं. उनको मानने वालों का मानना है कि उनके टोटकों से कई समस्याओं का समाधान हो सकता है, तो आइए आज हम आपको उनके कुछ उपायों के बारे में बताते हैं.

धन संबंधी समस्या के लिए प्रदीप मिश्रा के टोटके
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर आपको धन संबंधी समस्या है तो चलिए हम आपको प्रदीप मिश्रा का एक बहुत ही अचूक उपाय बताते हैं. इस टोटके के मुताबिक आपको मंगलवार के दिन शिवलिंग को पके चावल से ढक देना है और फिर उसके बाद उसमें 7 बेलपत्र चढ़ा देना है. ऐसा माना जाता है कि उपाय बहुत ही अचूक है और ऐसा करने से आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं दूर होंगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी. साथ ही यदि आपने कोई कर्ज लिया है तो वह धीरे-धीरे उससे मुक्ति मिल जाएगी.

Pradeep Mishra Fees: पंडित प्रदीप मिश्रा एक कथा की कितनी लेते हैं फीस,आइए जानते हैं

भगवान शिव को मसूर की दाल चढ़ाएं
साथ ही कर्ज से मुक्ति का एक उपाय वो ये भी बताते हैं कि अपने कर्ज को पूरी तरह से चुकाने के लिए आपको मंगलवार के दिन भगवान शिव को मसूर की दाल का भोग लगाना है और जब आप मसूर की दाल चढ़ाएं तो ॐ ऋंमुक्तेश्वर महादेवाय नमः मंत्र का जाप भी करें.

मंगलवार-बुधवार को कर्ज न लें
साथ ही वह ऐसी सलाह देते हैं कि मंगलवार और बुधवार को किसी को कर्ज नहीं लेना चाहिए, क्योंकि अगर इन दो दिनों में कोई कर्ज लेता है तो उसे चुकाने में काफी परेशानी होती है. इसलिए मंगलवार और बुधवार को किसी भी व्यक्ति को कर्ज नहीं लेने की सलाह दी जाती है.

(Disclaimer:यहां दी गई सभी जानकारी मीडिया रिपोर्ट और कुछ वेबसाइटों की जानकारी पर आधारित है. ज़ी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Trending news