MP में सड़क हादसों की सुबह, चार लोगों की मौत कई घायल, इन जिलों की घटना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2298615

MP में सड़क हादसों की सुबह, चार लोगों की मौत कई घायल, इन जिलों की घटना

Panna Road Accidents: मध्य प्रदेश में बुधवार की सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि इन घटनाओं में कुछ लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. 

सडक हादसों में चार लोगों की मौत

Khargone Road Accidents: बुधवार की सुबह मध्य प्रदेश में सड़क हादसों की रही. खरगोन और पन्ना जिले में अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पन्ना जिले में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, वहीं खरगोन में बस और ट्रंक की भिड़त में भी दो लोगों ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद घायलों का स्थानीय अस्पतालों में इलाज जारी है. 

बस की मिनी ट्रक से भिड़ंत 

खरगोन से इंदौर जा रही एक बस सुबह 7 बजकर 30 मिनट के पास एक मिनी ट्रक से भिड़ गई. बस सड़क से नीचे उतर कर पलट गई. इस घटना में 2 यात्रियों की मौत हुई है, जबकि घायलों की संख्या 20 से ज्यादा है. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. मामला कसरावद-भीलगांव के पास का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बस और ट्रक दोनों तेज रफ्तार में थे. भिड़त इतनी तेज थी कि ट्रक ड्राइवर केबिन में फंस गया था. गंभीर रूप से घायलों को खरगोन जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि सामान्य घायलों का इलाज कसरावद में जारी है. 

ट्रक और बस तेज रफ्तार में थी ऐसे में दोनों ड्राइवर अपने-अपने वाहनों को कंट्रोल नहीं कर पाए. जिससे ट्रक और बस सीधे भिड़ गई. सुबह का वक्त होने की वजह से ज्यादातर यात्री भी सौ रहे थे. घटना के बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर बना हुआ है. 

पन्ना में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

वहीं पन्ना जिले में ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं. घटना पन्ना-अमानगंज पास घाटी की बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि अचानक से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी है, जिसमें धर्मा सोनकर और अंकित खटीक नाम के युवकों की मौत हो गई. बाकि पांच लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी मजदूर बताए जा रहे हैं जो ईंट का काम करते थे. 

ये भी पढ़ेंः भोपाल से चलने वाली यह ट्रेनें निरस्त, दो गाड़ियां हुई डायवर्ट

Trending news