3 महीने से नहीं मिला था वेतन, परेशान पटवारी ने किया सुसाइड! डीएम को पत्र लिखकर लगाए ये आरोप
Advertisement

3 महीने से नहीं मिला था वेतन, परेशान पटवारी ने किया सुसाइड! डीएम को पत्र लिखकर लगाए ये आरोप

रीवा जिले में एक पटवारी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.पटवारी श्रीनिवास माझी ने कलेक्टर के नाम दो पन्ने का पत्र लिखा. पत्र में लिखा है कि वेतन नहीं मिलने व अन्य समस्याओं के कारण उन्होंने यह कदम उठाया.

सांकेतिक तस्वीर

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक पटवारी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.पटवारी श्रीनिवास माझी ने मंगलवार की सुबह कलेक्टर के नाम दो पन्ने का पत्र लिखा और फिर जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पत्र में लिखा है कि वेतन नहीं मिलने व अन्य समस्याओं के कारण उन्होंने यह कदम उठाया. साथ ही पत्र में अधिकारियों द्वारा मानसिक प्रताड़ना देने का भी जिक्र किया गया है. 

बता दें कि श्रीनिवास माझी त्योंथर तहसील के बड़ागांव हल्का में पदस्थ थे. उनकी मौत से नाराज परिजनों ने उनका शव शंकरगढ़ मार्ग पर रखकर चक्काजाम किया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की. परिजन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. जिसपर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

ये भी पढ़ें-बड़ी लापरवाही! 70 फीसदी तक झुलसा मरीज एक घंटे तक जमीन पर पड़ा रहा, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

ये है आरोप
परिजनों का आरोप है कि 15 अक्टूबर को दुर्गा विसर्जन के बाद गांव की बसोर बस्ती के लोगों से मृतक का विवाद हो गया था. इस दौरान अन्य पक्ष के लोगों ने इनके साथ मारपीट की थी. जब इसकी रिपोर्ट लिखवाने यह लोह थाने गए तो रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई और इन लोगों से रुपये मांगे गए. माझी ने पैसे नहीं दिए तो पुलिस ने उन्हीं के खिलाफ केस दर्ज कर दिया. इसके साथ ही परिवार का कहना है कि माझी को तीन महीने से वेतन नहीं मिला था, जिसके कारण वह काफी परेशान था.

Watch LIVE TV-

Trending news