तो क्या पंजाब को पीछ छोड़ आगे निकला एमपी, अगली फिल्म का नाम होगा उड़ता मध्य प्रदेश?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2472423

तो क्या पंजाब को पीछ छोड़ आगे निकला एमपी, अगली फिल्म का नाम होगा उड़ता मध्य प्रदेश?

Madhya Pradesh News: भोपाल के बाद झाबुआ में मिली करोड़ों की ड्रग्स को लेकर पीसीसी जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये ड्रग जितना पब्लिक डोमेन में आ रहा उससे 20 गुना खपाया जा रहा है.  

तो क्या पंजाब को पीछ छोड़ आगे निकला एमपी, अगली फिल्म का नाम होगा उड़ता मध्य प्रदेश?

MP News: मध्य प्रदेश में ड्रग्स फैक्ट्री के खुलासे और लगातार पकड़े जा रहे ड्रग्स तस्करों के मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उड़ता पंजाब हुआ पीछे हो गया है अब उड़ता एमपी आगे है. भोपाल के बाद मेघनगर (झाबुआ) में मिली करोड़ो की ड्रग को लेकर पीसीसी जीतू पटवारी ने कहा कि ये ड्रग जितना पब्लिक डोमेन में आ रहा उससे 20 गुना खपाया जा रहा है. ये कैसा प्रदेश बना दिया है. ये माफिया सरकार है. इतना ड्रग देश में कहीं नहीं होगा. ये उड़ता पंजाब को पीछे छोड़ उड़ता एमपी आगे हो गया है.

कांग्रेस की टिप्पणी के बाद भाजपा ने किया पलटवार
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि ड्रग का कोई भी नेटवर्क कोई भी माफिया एमपी में नहीं टिकेगा, ध्वस्त कर दिया जाएगा. कांग्रेस बोखलाती क्यों है. भ्रम फैलाना, विषय को विवादित करना, एजेंसियों का मनोबल तोड़ना, अपने नेताओं को बचाना ऐसे मुद्दे उठा कर ये आदत है. भाजपा के नेतृत्व में हर नेटवर्क को समाप्त किया जाएगा.

VIDEO: सूरजपुर में खराब हुआ माहौल, SDM को भी दौड़ाया, भागकर बचाई जान

झाबुआ के मेघनगर में फार्मा फैक्ट्री पर डीआरआई की बड़ी कारवाई के बाद आखिरकार स्थानीय प्रशासन की नींद खुली है. मामले में सोमवार को स्थानीय प्रशासन ने औद्योगिक क्षेत्र की विभिन्न फैक्ट्री का भ्रमण किया जा रहा है. बता दें कि झाबुआ के मेघनगर औद्योगिक क्षेत्र में डीआरए द्वारा बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है. इस ड्रग्स की कीमत 168 करोड रुपए बताई जा रही है. ड्रग्स का वजन 112 किलोग्राम है. यह प्रतिबंत मेंफेड्रोन ड्रग्स है. बड़ी मात्रा में ड्रग्स का जखीरा मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन की नींद खुली है और सोमवार को विभिन्न फैक्ट्री में जांच की जा रही है. मौके पर मेघनगर एसडीएम मुकेश सोनी, एसडीओपी रविंद्र राठी और प्रशासनिक अमला मौजूद था. 

ये भी पढ़ें- झाड़ फूंक के नाम पर बर्बरता, नुकीले हथियार से गोदा हाथ, सिर जमीन पर पटका

अपडेट जारी है...

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news