MP NEWS: कमलनाथ ने भाजपा को दी बड़ी नसीहत, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों भड़के पूर्व CM
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1821604

MP NEWS: कमलनाथ ने भाजपा को दी बड़ी नसीहत, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों भड़के पूर्व CM

Madhya Pradesh Politics: भाजपा की ओर से लगातार हिंदुत्व को लेकर बयानबाजी झेल रहे कमलनाथ ने आज पलटवार किया है. कमलनाथ ने भाजपा के नेताओं को खूब खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने भाजपाई नेताओं को नसीहत भी दी है. 

MP NEWS: कमलनाथ ने भाजपा को दी बड़ी नसीहत, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों भड़के पूर्व CM

MP Politics: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. भाजपा नेता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मंदिर जाने और छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर लगातार निशाना साध रहे हैं. अब भाजपा के आरोपों का कमलनाथ ने जोरदार जवाब दिया है. नाथ ने कहा, ' भाजपाई आजकल मेरी आस्था और विश्वास की ज्यादा चिंता करते हैं. नए-नए शब्द गढ़ रहे हैं. चुनावी पूजा, चुनावी भक्ति, पॉलिटिकल पाखंड और कमलनाथ का तिलिस्म तोड़ने का दंभ भर रहे हैं.'

कमलनाथ यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, 'भाजपाइयों के दिलों और दिमाग में कमलनाथ के अलावा कुछ नहीं आता.' कमलनाथ ने भाजपा के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा, 'सरकार उसके नुमाइंदे और भाजपाई मेरा नाम जपना छोड़ के जनता का नाम जपें. जनता की भक्ति करें. देश में जनता ही जनार्दन है. जनता के हित में भाजपाई सरकार से अनुरोध है कि महंगाई का तिलिस्म तोड़ें, बेरोजगारी का तिलिस्म तोड़ें, भ्रष्टाचार का तिलिस्म तोड़ें, भर्ती घोटालों का तिलिस्म तोड़ें, 50% कमीशन का तिलिस्म तोड़ें और महिला अपराध का तिलिस्म तोड़ें.'

कांग्रेस विधायक ने साधा निशाना
दूसरी ओर प्रदेश सरकार का रोजगार पोर्टल काम नहीं करने पर विपक्ष ने सरकार पर जमकर निशना साधा है. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि भाजपा युवाओं को बेरोजगार रखना चाहती है. युवा सरकार को सबक सिखाएंगे. एक तरफ ऑनलाइन व्यवस्था को मजबूत करने का दावा किया जाता है तो वहीं मध्य प्रदेश सरकार का रोजगार पोर्टल खुद काम मांग रहा है.

सरकार पर भड़के चौधरी
चौधरी ने आगे कहा कि जिम्मेदार युवाओं का रोजगार पोर्टल के भरोसे रहने से भविष्य बर्बाद हो सकता है. रोजगार पोर्टल पर रोजगार की जानकारी शून्य होने पर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भड़के. उन्होंने कहा कि रोजगार पोर्टल पर मध्य प्रदेश के रोजगार और भर्तियों से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है. सिर्फ एकमात्र जानकारी है अग्निवीर की, जिसकी तारीखं निकल गई है.  

Trending news