Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1392560
photoDetails1mpcg

Sara Ali Khan Images: 7 मौके जब सारा अली खान ने दिखाई बोल्डनेस, इंटरनेट पर मचा तहलका

Sara Ali Khan Bold Images:बॉलीवुड एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.चलिए हम आपको सारा की बेहद खास तस्वीरें दिखाते हैं. जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

1/7

सारा अली खान अपनी तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा बोल्ड लगती हैं और इंटरनेट पर लोग ये बहुत ही पसंद करते हैं. गौरतलब है कि सारा अली खान समय-समय पर वेकशेन पर जाती रहती हैं.  

2/7

बता दें कि सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ केदारनाथ मूवी से की थी. केदारनाथ 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसे अभिषेक कपूर ने लिखा और डायरेक्ट किया था.

3/7

खासकर इंस्टा पर सारा की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं और इस प्लेटफॉर्म पर उनके करीब 42 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

4/7

अभी हाल में वो अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे मूवी में दिखाई दी थीं. बता दें कि इसका डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया था.बता दें कि अतरंगी रे में अपनी एक्टिंग के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली.

5/7

जल्द ही सारा विक्की कौशल के साथ 'गैसलाइट' में नजर आएंगी.इस फिल्म का डायरेक्शन पवन कृपलानी ने किया है. सारा के अलावा चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

6/7

केदारनाथ के अलावा उन्होंने सिम्बा (2020),लव आज कल और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में एक्ट किया है.इन फिल्मों में उन्होंने रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड सितारों के साथ काम किया.

7/7

मंगलवार को सारा अली खान और अभिषेक सिंह दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज (Delhi University's Miranda House College) का पहुंचे थे.सारा यंग लड़कियों को सर्पोट करने के लिए 'नो शेम मूवमेंट'('No shame movement') का हिस्सा बनने के लिए कॉलेज आई थीं.