Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1820919
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर समेत इन सभी राशियों के लिए आज का दिन शुभ, इन जातकों को मिलेगा प्रपोजल

Aaj Ka Rashifal 12 August 2023: आज 12 अगस्त की तारीख और दिन शनिवार है. सावन अधिकमास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. शनि देव को समर्पित दिवस शनिवार के दिन कई परिवर्तन होने जा रहे हैं. आज म्रृगशीर्षा नक्षत्र और हरषाना योग का संयोग रहेगा. ऐसे में जानते हैं कि सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है आज का दिन. आज किसकी चमकेगी किस्मत और किसे रहना होगा सावधान. पढें सभी राशियों का आज का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष- आज का दिन मेष राशिवालों के लिए खुशनुमा रहेगा. आप अच्छा महसूस करेंगे और हर काम के प्रति पॉजिटिव रहेंगे. आपके रुके हुए काम आज पूरे हो सकते हैं. व्यापारियों के पास अच्छे मौके आएंगे. आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष- वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. रूका हुआ धन वापस मिल सकता है. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा.  आज किसी भी यात्रा पर जाने से पहले जांच-परख कर लें. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि वाले कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में ध्यान देने की जरूरत है. आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. परिवार के साथ ज्यादा समय बीतेगा. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कोई अच्छी खबर मिल सकती है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. आप खुश रहेंगे. आपका पार्टनर आपको कोई गिफ्ट दे सकता है. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि वालों के घर में आज मेहमानों का आगमन हो सकता है. दिन अच्छा बीतेगा. बहुत समय बाद कोई लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. काफी समय से आप जिससे अपने मन की बात नहीं कह पा रहे थे वो आपको प्रपोज कर सकता है. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि के जातक आज किसी प्रियजन से मुलाकत कर सकते हैं. आज आपको खुद के लिए समय मिलेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. आपका पार्टनर आपको कोई सरप्राइज दे सकता है. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. सफलता पाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन सफलता जरूर मिलेगी. आज भगवान शनि की पूजा करते हुए उन्हे सरसों का तेल चढ़ाएं और शनि मंत्रों का लगातार जाप करते रहें. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा और परिवार के साथ समय बीतेगा. परिजनों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको लाभ की प्राप्ति होगी. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. अगर कोई नया कार्य शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो अच्छा समय है. परिजनों और मित्रों के साथ आज का दिन बीतेगा. बहुत दिनों बाद किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. 

मकर

10/12
मकर

मकर- आज आपको शादी के लिए प्रस्ताव मिल सकता है. रूका हुआ धन वापस मिल सकता है. व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. 

 

कुंभ-

11/12
कुंभ-

कुंभ- कुंभ राशि वालों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है.  बिजनेस के क्षेत्र में लगाया हुआ पैसा सफल होगा. घर पर आज मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. घर परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित रहेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे संकेत मिलने की उम्मीद है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)