Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1826694
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ, मेष और तुला वालों को मिलेगा प्रपोजल, पढ़ें अपना राशिफल

16 August 2023 Horoscope: आज 16 अगस्त की तारीख और दिन बुधवार है. हिंदू पंचांग के अनुसार, आज सावन अधिकमास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी और चतुर्दशी दोनों तिथि है. आज कई राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है, जबकि कई राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि आपके लिए कैसा रहने वाला है रविवार का दिन और क्या कह रहे हैं आपके तारे और सितारे-

मेष

1/12
मेष

मेष- बुधवार के दिन आप पर गणपति बप्पा की मेहरबानी बरसने वाली है. आप सुबह से बहुत खुश रहेंगे. अपनी पार्टनर से कोई खुशखबरी मिल सकती है. नौकरीपेशा लोग तरक्की करेंगे. बॉस आपके काम की तारीफ करेगा. व्यापारियों को धन लाभ. आपको आज लव प्रपोजल भी मिल सकता है

वृष

2/12
वृष

वृष- वृषभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा.व्यापारियों को लाभ होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी पेशा लोगों का समय अच्छा बीतेगा. वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी.पार्टनर से गिफ्ट मिल सकता है.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. काफी दिन से आप जिस चीज को खरीदना चाह रहे थे वह आज मिल सकती है. अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. परिजनों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा बिजी रहेगा. आप पूरा दिन किसी न किसी काम में व्यस्त रहेंगे. कोई भी निर्णय थोड़ा सोच-विचार कर करें. अगर वाहन खरीदने का विचार है तो ये सही समय है.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह- सिंह राशि वाले कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. सफलता पाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन सफलता जरूर मिलेगी. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. आप खुश रहेंगे. परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में आज मेहमानों का आगमन हो सकता है. दिन अच्छा बीतेगा. काफी समय से आप जिससे अपने मन की बात नहीं कह पा रहे थे वो आपको प्रपोज कर सकता है. 

तुला

7/12
तुला

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. बॉस आपकी मेहनत से खुश होगा. आपके काम की तारीफ की जाएगी. बहुत समय बाद प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. व्यापारियों को धन लाभ होगा. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आपके नए काम में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन टेंशन न लेते हुए पॉजिटिव रहें. थोड़ समय दें. सब कुछ अच्छा होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगाएं. आपको धन लाभ हो सकता है.

धनु

9/12
धनु

धनु- धनु राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बहुत समय बाद कोई लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. रूका हुआ धन वापस मिल सकता है. व्यापारियों को आज लाभ होगा. कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

मकर

10/12
मकर

मकर- आज का दिन मकर राशि वाले आज थोड़ा सावधान रहें. किसी को भी पैसे उधार देने से पहले सोच लें. लोग आपके पीठपीछे आपकी बुराई कर सकते हैं इसलिए आज थोड़ा संभलकर बात करें. किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करना नुकसानदायक रह सकता है. 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ- कुंभ राशि वाले अविवाहितों को आज शादी के लिए प्रस्ताव आ सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. आपको खुद के लिए समय मिलेगा. किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. कोई भी फैसला सोच समझकर लें. 

मीन

12/12
मीन

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा. आप दिनभर उर्जावान और पॉजिटिव रहेंगे. आपके पॉजिटिव नजरिए की वजह से लोग आपसे इंप्रेस होंगे और बिगड़ते हुए काम भी बन जाएंगे. अपने पार्टनर से आपको को प्यारा सा तोहफा मिल सकता है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)