Advertisement
photoDetails1mpcg

Aamir Khan Break: अभिनेता आमिर खान ने फिल्मों से लिया ब्रेक, अब करेंगे ये काम

लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद आमिर खान सोमवार को लंबे समय बाद नजर आए. उनका लुक भी काफी अलग नजर आया. दिल्ली में हुए एक इवेंट के दौरान उन्होंने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बहुत सी बातें लोगों के साथ शेयर की है. जिसमें उन्होंने चौंकाने वाली बात ये कही कि वो फिल्मों से ब्रेक लेने जा रहे हैं. 

1/5

दिल्ली में हुए एक इवेंट के दौरान उन्होंने कहा कि जब मैं एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो इसमें इतना खो जाता हूं कि मेरी लाइफ में कुछ और नहीं होता. लाल सिंह चड्ढा के बाद मुझे चैंपियन करना था, ये बेहतरीन कहानी है. लेकिन मैं ऐसा फील कर रहा हूं कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए. मैं अपने परिवार, मां और बच्चों के साथ रहना चाहता हूं.

2/5

बता दें कि आमिर खान पहली बार बतौर अभिनेता 35 साल में पहली बार ब्रेक लेने जा रहे हैं. वहीं उनकी अगली फिल्म चैंपियन को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है.

 

3/5

अभिनेता ने बताया कि वो बतौर प्रोड्यूसर चैंपियन फिल्म में काम करेंगे. आमिर ने कहा कि जो रोल वो करने जा रहे थे, उसके लिए अब दूसरे अभिनेता को खोजेंगे.

4/5

गौरतलब है कि आमिर आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे. उन्होंने इस फिल्म के साथ 4 साल बाद वापसी की थी. जिसमें शाहरुख खान का कैमियो रोल भी देखा गया था. ये फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. जिसने महज 58.73 करोड़ का ही कारोबार किया था.

5/5

बता दें कि आमिर से पहले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 2018 में फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद ब्रेक लिया था. हालांकि कोरोना की भी एक बड़ी वजह रही थी. कई फिल्मों की शूटिंग भी रोकी गई थी. लेकिन शाहरुख खान 'लाल सिंह चड्ढा' से लेकर 'ब्रह्मास्त्र' और 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' जैसी फिल्मों में कैमियो रोल में नजर आए थे.