Advertisement
photoDetails1mpcg

Ananya Pandey: बांद्रा में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, ब्लैक बाइकर शॉर्ट्स में आईं नजर

Ananya Pandey: एक्ट्रेस अनन्या पांडे रविवार को बांद्रा में स्पॉट हुईं. वह अपना योग सेशन लेकर आ रही थीं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस ने ओवरसाइज्ड मैरून टी-शर्ट के साथ काले रंग की बाइकर शॉर्ट्स पहनी थीं. देखिए उनकी लेटेस्ट तस्‍वीरें.

1/6

अनन्या पांडे बहुत फिटनेस फ्रीक हैं और वह अपनी फिटनेस को मेंटेन करती हैं. वह कई बार वर्कआउट करने के बाद जिम के बाहर स्पॉट होती रहती हैं. आपको बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे स्लिम एक्ट्रेस में से एक हैं.

2/6

अनन्या ने ओवरसाइज़्ड मैरून टी-शर्ट के साथ ब्लैक बाइकर शॉर्ट्स पहना था. जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं.

3/6

अनन्या पांडे जल्द 'लिगर' फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में रोनित रॉय और राम्या कृष्णा ने भी अभिनय किया है. लिगर' में अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन एक कैमियो करेंगे और यह इंडियन सिनेमा में उनके अभिनय की शुरुआत होगी.

 

4/6

मीडिया रिपोर्ट्स और अफवाहों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं.

5/6

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने फोटोशूट की हॉट तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें बहुत ही शानदार होती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 23.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

6/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की प्रोडक्शन वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ काम किया था. आपको बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अलावा उन्होंने 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और 'खाली पीली' में ईशान खट्टर के साथ एक्टिंग की थी.उन्होंने दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर के साथ 'गहराइयां फिल्म भी की थी.