Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2343909
photoDetails1mpcg

MP News: भिंड में बुलडोजर का कहर, भाजपा नेता का दो मंजिला मकान जमींदोज

 Bhind News: मध्य प्रदेश के भिंड के रोन कस्बे में आज अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत नगर निगम का बुलडोजर चला. इस अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व सरपंच के दो मंजिला मकान को जमींदोज कर दिया गया. साथ ही अतिक्रमण विरोधी अभियान में दस से अधिक बाउंड्रीवॉल और टीन शेड भी हटाए गए.

 

1/7

भिंड में एक बार फिर बुलडोजर की कार्रवाई की गई है. पूर्व सरपंच और भाजपा नेता के दो मंजिला मकान को जमींदोज कर दिया गया. सरपंच का आरोप है कि द्वेष भावना से कार्रवाई की गई.

 

2/7

दरअसल, बरसात के मौसम में जलजमाव की स्थिति को देखते हुए रोन नगर में नाला निर्माण का प्रस्ताव है. नाले की जगह पर लोगों ने अतिक्रमण कर लिया था. इसको लेकर पहले रोन नगर परिषद की ओर से सीमांकन भी किया गया था.

 

3/7

आज इस अतिक्रमण को हटाने के लिए अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया. इस दौरान पूर्व भाजपा नेता एवं पूर्व सरपंच रमेश त्यागी के मकान को ध्वस्त कर दिया गया तथा अन्य अतिक्रमणकारियों की केवल  बाउंड्री वॉल व टीन शेड ही हटाए गए.

 

4/7

पूर्व सरपंच रमेश त्यागी ने आरोप लगाया है कि रंजिश के चलते उनका मकान गिरा दिया गया और उन्हें अपना घरेलू सामान निकालने का मौका भी नहीं दिया गया.

 

5/7

अचानक शुरू हुए इस अतिक्रमण विरोधी अभियान में लाखों रुपए का घरेलू सामान मलबे में दबकर नष्ट हो गया. यहां तक ​​कि खाने-पीने का सामान और पहनने के कपड़े भी नहीं बचे.

 

6/7

इस मामले में नगर परिषद सीएमओ संतोष सिहारे का कहना है कि अतिक्रमण हटाने के लिए पहले सभी को नोटिस जारी किए गए थे. दो दर्जन से ज्यादा मकानों पर कार्रवाई की गई है. एक मकान पूरी तरह से अतिक्रमण में था, इसलिए कार्रवाई की गई है.

 

7/7

बता दें कि इससे पहले भिंड जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला था. दरअसल, मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था और आरोपी का घर गिराने की मांग की थी. रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा