Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1745067
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat Box: 'सबको पता है कि चुनाव के बाद आप... ' कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज, यूजर्स ने कह दी ये बात

Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर जंग शुरु हो गई है. फेसबुक, ट्विटर पर नेताओं के पोस्ट की बाढ़ आ गई. कोई भाजपा पार्टी पर तंज कस रहा है तो कोई कांग्रेस पर. अब हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

 

1/7

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीस चीफ कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के सत्ता में वापसी के दावे पर पलटवार किया है. आइए देखते हैं पोस्ट...

 

2/7

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. ऐसे में नेताओं की जुबानी जंग तेज होती नजर आ रही है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों की तरफ से बयानबाजी की जा रही है. हाल ही में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीस चीफ कमलनाथ ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, शिवराज जी, सुना है, आप जनता से कह रहे हैं कि चुनाव के बाद आप फिर से आने वाले हैं. सबको पता है कि हां, आप आने वाले हैं, लेकिन विपक्ष में. मध्यप्रदेश के सम्मानित नागरिकों ने आपको 2018 में भी विपक्ष में ही भेजा था. आप खरीद-फरोख्त की कुर्सी पर बैठे हैं. जनता आपको सही जगह पहुंचाने वाली है. वह भी इस तरह कि जनादेश को धनादेश से खरीदने के बारे में आप और आपकी पार्टी सोच भी ना सके.

 

3/7

कमलनाथ के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सुना है, आप जनता से कह रहे हैं कि, चुनाव के बाद आप फिर से आने वाले हैं कमलनाथ जी कैसे भी कर कर दिल को तसल्ली देना अच्छी बात है. आएगी तो बीजेपी ही! 

 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपके तो बड़े-बड़े पोस्टर लगे हुए हैं कि "आ रहे हैं कमलनाथ" आप सिर्फ चुनावों में ही आते हैं. और शिवराज मामा आते नहीं बल्कि हमेशा जनता के साथ ही रहते हैं.

 

 

5/7

एक अन्य यूजर ने कांग्रेस की पोल खोलते हुए लिखा- आपने जो सुना है न बिल्कुल सही सुना है माना जी चुनाव के बाद एक बार फिर विजयी होकर सत्ता में आने वाले हैं. विपक्ष में बैठने के लिए आप भी आयेंगे घबराए नहीं.

 

6/7

एक यूजर ने लिखा, छिंदवाड़ा नहीं जीत पाए और पूरा प्रदेश जीतने के सपने देख रहे हो देखो चाचा, तुम्हारे साहिब भी यही सपना 10 साल से देख रहे हैं.

 

7/7

वहीं एक अन्य यूजर कमलनाथ की सपोर्ट में कमेंट करते हुए लिखा- जय कांग्रेस विजय कांग्रेस. जय जय कमलनाथ. बता दें कि सोमवार को उज्जैन पहुंचे कमलनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि, शिवराज को बड़े प्यार से हम विदा करेंगे. संभाग स्तरीय चुनावी शंखनाद करने पहुंचे कमलनाथ की सभा मे बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. कमलनाथ ने महिदपुर को प्रदेश का सबसे भ्रष्टाचारी विधानसभा बताया और पुलिस अधिकारियों के कार्य से नाराज दिखें.