Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1808514
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: जीतू पटवारी बोले-BJP ने गलत तरीके से सरकार बनाई, यूजर ने लिखा- जनता बदला लेगी

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. नेताओं की जंग सोशल मीडिया पर छिड़ी हुई है. ऐसे में हाल ही में मध्‍य प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है.

 

1/8

जीतू पटवारी का भाजपा पर वार, देखें यूजर्स के कमेंट्स

 

2/8

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, भाई साहब बीजेपी के आपने है और बता रहे हैं की चोरी की सरकार के मुखिया @ChouhanShivraj है ! सरकार की कार्यप्रणाली का विश्लेषण कर रहे हैं! मैं भी 1000% सहमत हूं कि 20 साल का समय कम नहीं होता! साथ ही यह भी कि  @BJP4MP ने एक बार गलत तरीके से सरकार बनाई!

3/8

4/8

जीतू पटवारी के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, खानदानी चमचे...कांग्रेस का तो इतिहास ही रहा है जहां जिस राज्य में रहे इन्होंने सिर्फ जनता का शोषण किया अपने फायदे के लिए जनता को हर तरह से इस्तेमाल किया यही कांग्रेस की रीति है नेहरू खानदान ने भी भारत के साथ यही किया...

 

5/8

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- नेहरू गांधी परिवार ने  फिरोज जहांगीर जी का नाम ही इतिहास से मिटा दिया आने वाली पीढ़ी को पता नही चलेगा ये कोन थे किसके क्या लगते थे.

 

6/8

एक अन्य यूजर ने लिखा- ईश्वर उनसे ही छीनता है जो उसके काबिल न हो और यह बात तो पूरा #MadhyaPradesh जानता है की काबिल @ChouhanShivraj कौन है और नाकाबिल  @OfficeOfKNath कौन.

 

 

7/8

दूसरे यूजर ने लिखा- अरे जीतू दुखियारी जी, यह तो कई साल पुराना है तब से अब तक नर्मदा में कितना पानी बह चुका। ताजा खबर यह है कि 10 तारीख करीब आ रही है कांग्रेस की दुखियारी बहाना से कह दो कि वह भी अपना नाम रजिस्टर करवा लें.

 

8/8

एक अन्य यूजर ने जवाब में लिखा कि,आदरणीय पटवारी जी पहले अपने लिखना सीखें तब किसी को ट्रोल करना. घबराओ मत भूरिया जी ने भी बोल दिया है कि भाजपा सरकार बना रही है..