Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1943956
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: कमलनाथ ने लगाई धार्मिक वादों की झड़ी, जनता कहने लगी ये बात

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. सोशल मीडिया पर भी बीजेपी कांग्रेस की बहस देखी जाती है. ऐसे में कमलनाथ ने सोशल मीडिया के जरिए जनता से कई धार्मिक वादें किए हैं, जिसपर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

1/7

कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,आस्था से खुशहाल मध्यप्रदेश" का निर्माण होगा, यह मेरा विश्वास है और मैं इसके लिए वचनबद्ध हूं.मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार –1. श्री राम वन गमन पथ और सीता माता मंदिर योजना को शीघ्र पूरा करेगी. 2. श्रवण कुमार मातृ–पितृ भक्ति योजना शुरू कर अस्थि विसर्जन व अंत्येष्टी सहायता के लिए रू 10,000/- की सहायता राशि दी जाएगी.3.मानदेय के स्थान पर पुजारियों को पुजारी सम्मान निधि दी जाएगी जिसे बढ़ाकर देंगे.

 

2/7

4. सभी पुजारियों का परिवार सहित 25 लाख तक वरदान स्वास्थ्य बीमा करायेंगे. 5. गुरुजनों की आराधना के लिए सर्व गुरु धाम प्रार्थना स्थल बनवायेंगे. 6.वैदिक संस्कृति की परंपराओं के संरक्षण के लिए वैदिक शाला प्रारंभ करेंगे. 7.समितियों का पुनर्गठन करेंगे ताकि मंदिर व्यवस्थाओं का श्रद्धालुओं के लिए उन्नयन हो सके. 8.भगवान परशुराम जी के जन्मस्थल जानापाव को तीर्थस्थल घोषित करेंगे.

 

3/7

कमलनाथ के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम्हारी मालकिन सोनिया गांधी अपने गिरोह के दम पर भारत से सनातन धर्म को समाप्त करने की डींग हांक रही है. हमास के आतंकियों की प्रवक्ता बनी हुई है. और तुम मध्यप्रदेश की भोली भाली जनता को बहकाने का प्रयास कर रहे हो. जनता सब जानती है. उत्तर मिल जाएगा तुम्हे 3 दिसम्बर को.

 

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- कमालुद्दीन राम राम कांग्रेस जिन्ना वादी आतंकवादी संगठन है जो वोट के लिए हमास ईस्लामी आतंकवादी संगठन का समर्थन कर सकती हैं तो उसके विचार क्या हो सकते हैं खुलकर कहो भारत हिंदू राष्ट्र है और हिंदुत्व ही लोकतंत्र है. जय श्री राम

 

5/7

एक यूजर ने तो दोनों ही पार्टी का गलत बता दिया. उसने कहा कि, बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही मनुवादी दल है. दोनो पर विश्वास नही. बात दलित पिछड़े को करते हो और काम मनुवादियों का.

 

6/7

हालांकि इतने सारे कमेंट के बाद एक यूजर ने कांग्रेस के पक्ष में कमेंट करते हुए लिखा- जननायक जन-जन के नाथ, जय जय कमलनाथ. बता दें कि मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होने हैं, जिसको लेकर कांग्रेस जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई है.

 

7/7

एक अन्य यूजर ने लिखा- आप हार रहे हैं. बुरी तरह सत्ता के लिए कुछ भी करोगे. एक अकेले राहुल गांधी सब से लड़ रहे हैं.