Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1807251
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना, फिर जनता भी लिए खूब मजे, पढ़ें चैटबॉक्स

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले रजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही एक दूसरी आरोप लगा रही हैं. नेताओं की जंग सोशल मीडिया पर छिड़ी हुई है. सोशल जंग में जनता भी पीछे नहीं है. यहां नेताओं के बयान पर जनता के कमेंट लेकर आए हैं...

1/7

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व पर भी तंज कसा.

2/7

इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा- आप भी तो इन्ही का साथ देते हो. जब आप मुख्यमंत्री बने थे तो क्यों नहीं इनके किसी एक केस को खोल कर अंदर कर दिया. अगर ये काम कर देते तो आज हालात कुछ और ही होते अपनी पुरानी कांग्रेस की नीतियों को छोड़ना होगा.

3/7

मध्य प्रदेश का दुर्भाग्य है कि राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को आना पड़ रहा है मध्य प्रदेश की राजनीति में इसका मतलब कहीं ना कहीं सरकार के कार्यों में कमी रही है

4/7

एक अन्य यूजर ने कहा- और तुम जैसे भ्रष्ट सरकार चलाने वाले कांग्रेसियों भारतीय जनता पार्टी से ज्यादा भ्रष्ट तो तुम लोगों की कांग्रेस पार्टी है कोई पार्टी कम नहीं है सत्ता में आने के लिए और काली कमाई करने के लिए कुर्सी पर बैठने के लिए मरते हैं. तुम नेता लोग गरीबों का खून चूसने के लिए आते हो सत्ता में.

5/7

एक यूजर ने तो तंज कसते हुए कहा दिया कि- खुद को आइना में क्यूं नहीं देख लेते. कहां गया किसानों से जो वादा किया था. उसका किया हुआ था पत्ता नहीं क्या.

6/7

एक यूजर ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कहते हुए लिखा- शिवराज सिंह जी भारतीय जनता पार्टी के लिए बोझ बन चुके हैं. तथाकथित डबल इंजन ट्रबल इंजन बन चुका है.

7/7

आखिर में एक यूजर ने कहा- भाजपा के पास एक से बढ़कर एक योद्धा हैं.  परिस्थिति देखकर पार्टी अपने योद्धाओं को मैदान में उतारती है. कांग्रेस की नैया कबतक भाई-बहन के सहारे चलेगी?