Advertisement
photoDetails1mpcg

Happy Birthday Vicky Kaushal: इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद नौकरी करने वाले थे विक्की, लेकिन बन गए एक्टर

 बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर विक्की कौशल आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने जब से बार्बी डॉल कटरीना कैफ से शादी की है वो पहले से और अधिक लाइमलाइट में आ गये हैं. एक्टर ने खुद के बदौलत बॉलीवुड में वो मोकम हासिल किया हैं जिसे चलते आज वो देखते ही देखते टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार होते हैं. उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के हिट होने के बाद से विक्की कौशल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा इतना ही नहीं अब आने वाले समय में विक्की कौशल कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.आइए ऐसे में आज उनके इस खास जन्मदिन पर जानते हैं विक्की कौशल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें.

 

1/4

एक्टर ने फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद एक्टर ने 'फिल्म मसान' में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाते चले गए.आपको बता दें कि विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टंट कोरियोग्राफर्स श्याम कौशल के बेटे हैं.विक्की जब छोटे थे तभी से वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे.

2/4

सबसे खास बात ये रही कि विक्की कौशल ने साल 2009 में मुंबई के राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से मैकेनिकल इंजीनियर कि डिग्री हासिल की है.डिग्री लेने के बाद विक्की के पास नौकरी के कई ऑप्शन थ, लेकिन एक्टर का इंटरेस्ट  फिल्मों में अधिक था.फिर क्या था अपने सपनों को पूरा करने के लिए  विक्की ने शुरुआत में 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'बॉम्बे ' वेलवेट' जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स के साथ किया.

 

3/4

विकी कौशल के पास अभी एक से एक प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स की फिल्म्स है.मीडिया रिपोर्ट्स ने अनुसार एक्टर जल्द ही शशांक खैतान की फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म  जून 2022 में  सिनेमाघरों  में रिलीज होने के लिए तैयार है.लेकिन इसके बावजूद भी एक्टर को बॉलीवुड में आने के लिए काफी मस्कत करनी पड़ी थी. वहीं उनके साथ इस फिल्म भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी लीड रोल में स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी.विकी मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में भी नजर आने वाले हैं. 

 

4/4

इसका अलावा एक्टर उरी फेम डायरेक्टर आदित्य धर की नई फिल्म द इमोर्टल अस्वथामा में  भी नज़र आएंगे और ऐसे कई फिल्में है जिसमें एक्टर रोलर प्ले करते हुए नज़र आएंगे.एक्टर के नेट वर्थ की बात करे तो एक फिल्म के लिए विकी  तक़रीबन 3 से 4 करोड़ चार्ज करते ही करते हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेट वर्थ 22 करोड़ के आसपास है.