Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1215869
photoDetails1mpcg

Vikram Vedha: 3 साल बाद Hrithik Roshan की बड़े पर्दे पर वापसी, फैंस के साथ फोटोज की शेयर

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन सुपरहीरो कहे जाने वाले एक्टर्स के लिस्ट में शुमार होते हैं. ऋतिक रोशन अपनी बॉडी और एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फैंस ऋतिक रोशन कि हर एक फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. अब ऐसे में ऋतिक के चाहने वाले सभी फैंस के लिए ख़ुशी की खबर हैं कि एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसकी जानकारी खुद ऋतिक ने सोशल मीडिया पर शेयर कर के दी है.

1/5

ऋतिक रोशन ने फिल्म को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वेधा बनना मेरे पहले किए गए सभी कामों से एकदम अलग है.मुझे ' मुझे हीरो' बनने के छवि से बहार निकलना था,और एक एक्टर के रूप में पूरी तरह से अनएक्सप्लोरड टेरिटरी में खुद को ढालना था.आपको बता दें कि एक्टर कि आखरी फिल्म सुपर 30  में नज़र आए थे.

 

2/5

आगे एक्टर ने कहा कि सफर ऐसा लग रहा थी कि जैसे कि मैं ग्रैजुएशन कर रहा था. मेरे रिलेंटलेस डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ने मुझे एक ट्रेडमिल पर रखा. चुपचाप मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए मोटीवेट किया.

3/5

सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ और योगिता बिहानी के साथ काम करने से मुझे एक एकटर के रूप में इंस्पिरेशन  मिली है.उन्होंने आगे कहा, पीछे मुड़कर देखता हूं, मैं वो वेधा बन गया जो मैंने किया क्योंकि विक्रम के रूप में सैफ अली खान की पॉवरफुल प्रेजेन्स थी.

 

4/5

 आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा को पुष्कर और गायत्री ने डायेरक्ट किया है.ऋतिक और सैफ के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम रोल निभा रही हैं. इस फिल्म कि  शूटिंग 10 जून को खत्म हो गई है, ऐसे में फैंस जल्द से जल्द फिल्म को देखना चाहते हैं.

 

5/5

ऋतिक रोशन  कि अगर लुक पर जाए तो एक्टर हर एक लुक में काफी अच्छे लगते हैं.