Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1539654
photoDetails1mpcg

Basant Panchami: बसंत पंचमी पर अपने करीबियों को दें शुभकामनाएं, भेजें ये खास संदेश Wishes

Happy Basant Panchami Wishes in Hindi: हिंदू धर्म में बसंत पंचमी का त्यौहार बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. इस दिन लोग मां सरस्वती की पूजा विधि-विधान से करते हैं और उन्हें सफेद और पीले वस्त्र अर्पित करते हैं. इतना ही नहीं इस दिन लोग एक दूसरे को बधाई भी देते हैं.  लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे को मां सरस्वती के आकर्षक फोटो, श्लोक और संदेशों के जरिए सरस्वती पूजा की शुभकामनाएं देते हैं. ऐसे में हम आपके बसंत पंचमी के कुछ ऐसे चुनिंदा मैसेज लेकर आएं हैं, जिसे अपने करीबियों को भेजकर इस त्यौहार को खास बना सकते हैं.

 

1/10

सरस्वती पूजा का यह प्यारा त्यौहार, जीवन में खुशियां लाएगा अपार, सरस्वती विराजे आपके द्वार, शुभकामनाएं हमारी करें स्वीकार। सरस्वती पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं!

2/10

 किताबों का साथ हो, पेन पर हाथ हो, कॉपियां आपके पास हो, पढ़ाई दिन रात हो, जिंदगी के हर इम्तिहान में आप पास हों, Happy Basant Panchami 2023

3/10

लेकर मौसम की बहार आया बसंत ऋतू का त्यौहार आओ हम सब मिलके मनाएं दिल में भर के उमंग और प्यार सरस्वती पूजा की शुभकामनाएं!

4/10

मां सरस्वती का वरदान हो आपको, हर दिन नई मिले खुशी आपको, दुआ हमारी है खुदा से ऐ दोस्त, जिन्दगी में सफलता हमेशा मिले आपको बसंत पंचमी 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं!

5/10

पीले-पीले सरसों के फूल, पीली उड़ी पतंग रंग बरसे पीले और छाए सरसों की उमंग जीवन में आपके रहे हमेशा बसंत के ये रंग आपके जीवन में बनी रहे खुशियों की तरंग हैप्पी बसंत पंचमी 2023!

6/10

बहारों में बहार बसंत मीठा मौसम मीठी उमंग रंग बिरंगी उड़ती आकाश में पतंग तुम साथ हो तो है इस ज़िंदगी का और ही रंग पंचमी 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं!

7/10

ससर्दी को तुम दे दो विदाई वसंद की अब ऋतु है आई फूलों से खुशबू लेकर महकती हवा है आई बागों में बहार है आई भंवरों की गुंजन है लाई उड़ रही है पतंग हवा में जैसे तितली यौवन में आई देखो अब वसंत है आई। बसंत पंचमी की बधाई!

 

8/10

वीणा लेकर हाथ में, सरस्वती हो आपके साथ में  मिले मां का आशीर्वाद आपको, हर दिन, हर वार  हो मुबारक आपको बसंत पंचमी का त्यौहार बसंत पंचमी 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं!

9/10

जीवन का यह बसंत, आप सबको खुशियां दे अनंत प्रेम और उत्साह का, भर दे जीवन में रंग बसंत पंचमी 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं!

10/10

 सूरज हर शाम को ढल ही जाता है पतझड़ वसंत में बदल ही जाता है मेरे मन मुसीबत में हिम्मत मत हारना समय कैसा भी हो गुजर ही जाता है। वसंत पंचमी 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं!