Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1225950
photoDetails1mpcg

Bollywood Actor From MP: पंचायत वाले प्रधान जी से लेकर मध्यप्रदेश के इन 5 एक्टरों ने बॉलीवुड में मचाया धमाल

Bollywood Actor MP: हाल ही में पंचायत वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ. जिसे मध्यप्रदेश में ही शूट किया गया था. बता दें कि वेबसीरीज में राज्य के कुछ युवाओं ने भी छोटी भूमिका निभाई. हालांकि, हमारे राज्य के कई अभिनेताओं ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है तो चलिए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे अभिनेताओं के नाम जो बॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं और वे मध्यप्रदेश से हैं...

कार्तिक आर्यन

1/5
कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन जो कई लड़कियों के क्रश हैं वो भी मध्यप्रदेश से हैं. बता दें कि कार्तिक तिवारी उर्फ कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ था. उनके माता-पिता दोनों डॉक्टर हैं. उनके पिता, डॉ. मनीष तिवारी, एक बाल रोग विशेषज्ञ हैं. वहीं उनकी मां डॉ. माला तिवारी, एक स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं. 

रघुबीर यादव

2/5
रघुबीर यादव

रघुबीर यादव जो हाल ही में पंचायत 2 वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में हैं, वो मध्यप्रदेश के लाल हैं. उनका जन्म जबलपुर में हुआ था. बता दें कि उन्होंने ही प्रसिद्ध एमपी पर्यटन का विज्ञापन - 'एमपी अजब है, सबसे गजब है' गाया है. 

 

आशुतोष राणा

3/5
आशुतोष राणा

फेमस बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा जो खलनायक की भूमिका के लिए जाने जाते हैं. उनका असली नाम आशुतोष "राणा" रामनारायण नीखरा है. वो मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा के रहने वाले हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ मराठी, कन्नड़, तेलुगू और तमिल जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

गोविंद नामदेव

4/5
गोविंद नामदेव

बॉलीवुड के एक और वर्सेटाइल अभिनेता गोविंद नामदेव का जन्म मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ था. गोविंद ने 'शोला और शबनम' से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की और फिर कई फिल्मों में काम किया. वो करीब 12-13 साल तक एनएसडी का हिस्सा भी रहे. 

 

शरत सक्सेना

5/5
शरत सक्सेना

बॉलीवुड, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्‍ट्री में काम करने वाले दिग्गज अभिनेता शरत सक्सेना भी मध्यप्रदेश से हैं. उनका जन्म मध्यप्रदेश के सतना में हुआ था. बता दें कि शरत ने 250 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है.