Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444696
photoDetails1mpcg

Lucky Mole On Body:शरीर के इन अंगों पर तिल होना होता है बेहत शुभ, मिलते हैं रोमांटिक लाइफ पार्टनर

Lucky Mole On Body: हर आदमी के शरीर में तिल होते और इनका प्रभाव किसी भी इंसान के भाग्य में पड़ता है तो चलिए हम आपको बताते दें कि अगर आपके शरीर के कुछ अंगों में तिल है तो आप बहुत ही भाग्यशाली हैं.

माथे पर तिल

1/6
माथे पर तिल

जिन लोगों के माथे के बीच में तिल होता है,तो ऐसा माना जाता है कि इस प्रकार के लोगों का स्वभाव बहुत शांत होता है.इन लोगों को अपने हार्ड वर्किंग नेचर के कारण जीवन में जल्दी सफलता मिलती है.

गाल पर तिल

2/6
गाल पर तिल

जिन लोगों के दाहिने गाल पर तिल होता है, तो यह माना जाता है कि ये लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं और इनके पास कभी भी पैसे की कमी नहीं होती है.

 

भौंह पर तिल

3/6
भौंह पर तिल

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की भौंहों के बीच में तिल होता है, वे बहुत ही बुद्धिमान होते हैं. ये लोा एक जीवन में बहुत पैसा कमाते हैं और कभी भी आर्थिक समस्या का सामना नहीं करते हैं. बता दें कि अगर आपकी भौंह के दाहिनी ओर तिल है तो आपको एक बहुत अच्छा पार्टनर मिलेगा जो आपसे बहुत प्यार करेगा.वहीं जिन लोगों के बाएं भौंहों के बीच में तिल होता है, उन्हें विवाह में थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ेगा.

 

 

कान में तिल

4/6
कान में तिल

जिन लोगों के कान में तिल होता है,तो ऐसा माना जाता है कि ये लोग बहुत बुद्धिमान होते हैं और इस बात की बहुत संभावना होती है कि इन लोगों को सरकारी नौकरी मिलेगी.

 

नाक पर तिल

5/6
नाक पर तिल

समुद्रशास्त्र के अनुसार नाक के दाहिनी ओर तिल होना बहुत ही शुभ माना जाता है. बता दें कि ऐसा लोगों को अपने भाग्य के कारण कम समय में ही बिजनेस में सफलता मिल जाती है.

 

गर्दन पर तिल

6/6
गर्दन पर तिल

यदि आपकी गर्दन के सामने दाहिनी ओर तिल है, तो आप कला से संबंधित क्षेत्र में अपना करियर आजमा सकते हैं क्योंकि यह माना जाता है कि आप जैसे लोगों को कला के क्षेत्र में भाग्य के कारण सफलता मिलने की बहुत संभावना होती है.