Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1818259
photoDetails1mpcg

MP Eelction 2023: पटवारी की 'गुमराह योजना'  वाली पोस्ट पर यूजर्स ने कसे तंज, इस तरह दिया जवाब

MP Election Chunavi Chatbox: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो चुके हैं. सोशल मीडिया बहस का नया अड्डा बन गया है. यूजर्स नेताओं को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. अब हाल ही में कांग्रेस के पूर्व मंत्री के एक ट्वीट पर यूजर्स ने भी कमेंट में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. 

1/7

कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा लिखा-  20 साल की सरकार को  आखिरी के 4 महीनों में बहनों की याद आई! सत्ता बचाने के लिए यह गुमराह योजना चलाई. लेकिन फिर भी तय है BJP की विदाई. 

2/7

शायराना अंदाज में किए गए इस ट्वीट के कमेंट बॉक्स में यूजर्स भी कूद गए.  एक यूजर ने पटवारी को जवाब देते हुए कहा- भाजपा सरकार तो बहनों के जीवन में खुशियां ला रही है. वहीं कांग्रेस बहनों को आइटम टंच माल और सजावट का सामान कहकर अपमान कर रही है.

3/7

दूसरे यूजर ने पटवारी को जवाब देते हुए कहा- कमलनाथ जी 20 साल का लेखा-जोखा मांग रहे तो खुद ही देखिये. शिवराज सरकार ने हर साल महिलाओं के कल्याण के लिए कोई न कोई योजना शुरू की  है उसी कड़ी में लाडली बहना योजना भी है. मिर्ची क्यों लग रही?

4/7

 एक अन्य महिला यूजर ने शिवराज की योजनाओं पर कटाक्ष करते हुए लिखा- हमारे और आपके दिए हुए टैक्स से जनता के कैश पर ऐश.

5/7

एक महिला ने यूजर ने कमेंट बॉक्स में पटवारी को जवाब देते हुए लिखा- 15 महीने की सरकार कांग्रेस की भी थी जिसको तुम लोगों ने लूट की दुकान बना रखा था.

6/7

एक यूजर ने तो पटवारी को करारा जवाब दे दिया. उसने लिखा- गला फाड़ने से कोई वोट नहीं देता पटवारी.  उसके लिए लोगों के लिए काम करना पड़ता है. बुराई करके तुम सिर्फ वाहवाही लूट सकते हो, मगर वोट तो विकास के काम पर मिलते हैं. 

7/7

आखिर में एक महिला यूजर ने लिखा- जीतू जी 20 साल में सवा साल आपकी भी सरकार थी, जिस सरकार में कमलनाथ ने जनता को अपनी चक्की में पीसा था.