Advertisement
photoDetails1mpcg

Barbie Politicians Photos: AI आर्टिस्ट ने बनाया PM Modi समेत राजनेताओं का 'बार्बी' मेकओवर, देखें तस्वीरें

Barbie Makeover of Indian Politicians: आज कल मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की फिल्म बार्बी की पूरे दुनिया में चर्चा हो रही है. अब इस सब के बीच AI की मदद से  इंस्टाग्राम हैंडल " (@ideai.in)" ने देश के प्रमुख भारतीय राजनेताओं  का  बार्बी मेकओवर किया है. जिनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं...

पीएम नरेंद्र मोदी

1/10
पीएम नरेंद्र मोदी

भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का बार्बी मेकओवर का लुक सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं. जिसमें पीएम मोदी बहुत खास लग रहे हैं.

 

अमित शाह

2/10
अमित शाह

बीजेपी के कद्दावर नेता और भारत के गृह मंत्री के तौर पर काम कर रहे अमित शाह का लुक भी सामने आया. जिसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

सोनिया गांधी

3/10
सोनिया गांधी

कांग्रेस नेता और पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी बार्बी मेकओवर भी बहुत ही शानदार नजर आ रही हैं.

अरविंद केजरीवाल

4/10
अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल शर्ट-पैंट में हाथों में गुलदस्ता लिए नजर आ रहे हैं.

 

लालू प्रसाद यादव

5/10
लालू प्रसाद यादव

राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव बहुत सारी गायों के साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ उनकी शर्ट की जेब में पैन भी है.

 

ममता बनर्जी

6/10
ममता बनर्जी

टीएमसी नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तस्वीर में एक कार में बैठी हुई हैं. जिसमें वह बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं. 

 

नीतीश कुमार

7/10
नीतीश कुमार

जेडीयू नेता और बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोबाइल लिए हुए हैं और वो उसमें कुछ देखते नजर आ रहे हैं. 

अखिलेश यादव

8/10
अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  समाजवादी पार्टी के नेता हैं. अब जाहिर सी बात है कि सपा का चुनाव चिन्ह साइकिल है तो अखिलेश यादव साइकिल का साथ कैसे छोड़ सकते थे. यहां पर भी अखिलेश साइकिल को चलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

उद्धव ठाकरे

9/10
उद्धव ठाकरे

शिव सेना (उद्धव) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे चश्मा लगाए हुए, हाथ में घड़ी पहने हुए एक टैक्सी में हैं. 

मनमोहन सिंह

10/10
मनमोहन सिंह

कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह जिन्होंने भारत के प्रधान मंत्री के रूप में कार्य किया अभी हाल ही में चर्चाओं में थे. बता दें कि इस तस्वीर में मनमोहन सिंह रॉयल लुक में एक कुर्सी में बैठे हुए हैं.