Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2384993
photoDetails1mpcg

MP में तिरंगे से रंगे घर, गली, चौबारे; केसरिया पगड़ी, मोदी कोटी में नजर आए सीएम मोहन यादव

MP Independence Day 2024: देश भर में आज स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. चारों तरफ इसकी रौनक देखने को मिल रही है. आजादी के जश्न में बच्चों से बूढ़े तक शामिल हो रहे हैं. मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी आज भोपाल के लाल परेड ग्राउंड पर आजादी के उत्सव में शामिल हुए, यहां पर उन्होने शहीदों को सलामी दी और रोड शो भी किया. इसके अलावा सीएम ने बीजेपी कार्यालय पर भी तिरंगा फहराया. देखिए स्वतंत्रता दिवस की खूबसूरत तस्वीरें. 

 

1/8

साथ ही साथ लाल परेड ग्राउंड पर सीएम ने संबोधन भी किया और देश के लिए कुर्बानी देने वाले जवानों को नमन किया. 

2/8

 शौर्य स्मारक पर सीएम ने शहीदों को नमन किया. 

3/8

78वें स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर शौर्य स्मारक पहुंचकर भारत माता की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर देश के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाले वीर सपूतों को नमन् किया. 

4/8

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज शौर्य स्मारक, भोपाल में शहीद स्तंभ पर पुष्प चक्र एवं भारत माता की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. 

 

5/8

आज 78वें स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर सीएम ने शौर्य स्मारक, भोपाल में शहीद स्तंभ पर जवानों को सलामी दी. 

 

6/8

आजादी के जश्न के दौरान सीएम लाल परेड पर परेड का हिस्सा बने. 

 

7/8

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल परेड मैदान, भोपाल में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में परेड का निरीक्षण किया. 

 

8/8

78वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री वी. डी. शर्मा जी के साथ पार्टी प्रदेश कार्यालय पर ध्वजारोहण किया.