Advertisement
photoDetails1mpcg

MP News: छुट्टियों के दिन भी बिजली का बिल जमा कर सकेंगे बकायेदार, भोपाल में खुले रहेंगे ऑफिस

MP News: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक काम की खबर सामने आई है. बता दें कि अगर आप बिजली का बिल जमा करने वाले हैं तो खबर आपके काम आ सकती है. बता दें कि 29, 30 और 31 मार्च को इलेक्ट्रिसिटी पेमेंट सेंटर (बिजली बिल भुगतान केंद्र) (Bhopal Electricity Payment Center) खुले रहेंगे. इस दिन आप ऑफिस जाकर अपना बिल जमा कर सकते हैं. 

1/7

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने बताया है कि 29, 30 और 31 मार्च को बिल भुगतान केन्द्र खुले रहेंगे. 

2/7

29 मार्च (शुक्रवार) गुडफ्रायडे, 30 मार्च (शनिवार) और 31 मार्च को रविवार है. ऐसे में बहुत से लोगों को पता होगा कि आफिस बंद रहेंगे. लेकिन बता दें कि इलेक्ट्रिसिटी पेमेंट सेंटर खुले रहेंगे. 

3/7

भोपाल शहर के अंतर्गत सभी जोनल कार्यालय दानिश नगर, मिसरोद, मण्डीदीप में बिल भुगतान केन्द्र पर छुट्टी के दिन में भी सामान्य दिन की तरह खुले रहेंगे. 

4/7

इसके अलावा कंपनी ने ये भी निर्देश दिए हैं कि कंपनी कार्यक्षेत्र के सभी 16 जिलों में बिजली वितरण केन्द्र/बिल भुगतान केन्द्र अवकाश के दिनों में भी खुले रहेंगे. 

5/7

ऐसे में जो भी लोग अपना बिजली का बिल जमा करना चाहते हैं वो बिल जमा कर सकते हैं. आम तौर पर लोगों कि छुट्टी रहती है, ऐसे में लोगों को का काम अच्छे से हो जाएगा. 

6/7

साथ ही साथ कंपनी ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील है कि नगर राजधानी के जोनल आफिस में पीओएस मशीन और आईसेक्ट के कियोस्क के माध्यम से बिल भुगतान तथा ऑनलाइन माध्यम से भी बिल भुगतान कर सकते हैं. 

7/7

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बिजली कंपनी का रवैय्या सख्त हो गया है. मार्च के महीने में  बिजली कंपनी की अलग-अलग टीम शहर भर में 800 घरों के कनेक्शन को काटा है.