Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2324214
photoDetails1mpcg

MP Weather Update: एमपी में तेज बारिश ने मचाई तबाही! तस्वीरों में देखिए श्योपुर में हर ओर पानी ही पानी

Flood in Sheopur: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में पिछले 24 घंटे से तेज बारिश का दौर जारी है. इस बारिश के कारण जिले की बड़ौदा तहसील में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. लोगों के घर, दुकान-मकान सब पानी में डूब गए हैं. यहां तक की बड़ौदा स्वास्थ्य केंद्र में भी 7 फीट तक पानी भरा हुआ है. हर ओर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है. देखें तस्वीरें- 

1/8

Sheopur News: श्योपुर जिले में लगातार 24 घंटे से बारिश होने के कारण लोगों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है. यहां 24 घंटे में करीब 13 इंच बारिश दर्ज की गई है, जिसने जिले के कई इलाकों को जलमग्न कर दिया है. वहीं, बड़ौदा तहसील में भारी बारिश के कारण टापू जैसे हालात नजर आ रहे हैं. 

 

श्योपुर में तेज बारिश ने मचाई आफत

2/8
श्योपुर में तेज बारिश ने मचाई आफत

श्योपुर जिले में लगातार 24 घंटे से बारिश होने के कारण बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. बड़ौदा तहसील के बड़ौदा नगर में अब तक 13 इंच से ज्यादा पानी गिर चुका है. इस बारिश ने त्राही-त्राही मचा दी है. पशु अस्पताल से लेकर बड़ौदा स्वास्थ्य केंद्र तक सब जगह पानी भर गया है. 

 

7 फीट तक भरा पानी

3/8
7 फीट तक भरा पानी

हालात ऐसे हो गए हैं कि बड़ौदा स्वास्थ्य केंद्र में लगभग 5 से 7 फीट पानी भरा हुआ है. वहीं, पशु चिकित्सालय परिसर में भी 5 से 6 फीट पानी भर गया है. 

 

हर ओर सिर्फ पानी ही पानी

4/8
हर ओर सिर्फ पानी ही पानी

बड़ौदा नगर में जहां नजर घुमाओ वहां सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है. सड़क, घर, मकान, दुकान सब पानी में डूब गए हैं. 

 

मरीजों का रेस्क्यू

5/8
मरीजों का रेस्क्यू

इसके अलावा मानपुर स्वास्थ केंद्र में तो रेस्क्यू कर मरीजों को बाहर निकाला गया है.  श्योपुर जिले में जल तांडव ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. 

 

रास्ता किया गया बंद

6/8
रास्ता किया गया बंद

तेज बारिश के कारण बने हालातों को देखते हुए श्योपुर से राजस्थान के कोटा जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया है. दरअसल, यहां पार्वती नदी ऊफान पर है और पानी पुल के ऊपर से बह रहा है.

 

मध्य प्रदेश मौसम समाचार

7/8
मध्य प्रदेश मौसम समाचार

मध्य प्रदेश में शनिवार को मौसम विभाग ने ग्वालियर-चंबल अंचल के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को ग्वालियर, भिंड, मुरैना, दतिया, शिवपुरी, गुना, अशोकनगर, विदिशा और सागर में तेज बारिश के आसार हैं.

 

कई जिले हुए जलमग्न

8/8
कई जिले हुए जलमग्न

बता दें कि श्योपुर के अलावा प्रदेश के कई जिले जलमग्न होने लगे हैं. तेज बारिश और अव्यवस्थाओं के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.