Advertisement
photoDetails1mpcg

Kamalnath ने बैंक अकाउंट्स फ्रीज पर किया पोस्ट, जनता ने लगा दी क्लास, देखिए कमेंट्स

Netaji Ka Chatbox: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसे लेकर कमलनाथ ने ट्वीट किया कि किस तरह 30 साल पुराने मामले तक के इनकम टैक्स के नोटिस भेजे जा रहे हैं. पार्टी के बैंक खातों को जब्त कर दिया गया है. उनके इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. जिसमें लोग कमलनाथ पर गुस्सा हो रहे हैं.

1/8

2/8

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  यह दिन पर दिन स्पष्ट होता जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी को कमज़ोर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुत निचले स्तर पर उतर आयी है. किस तरह 30 साल पुराने मामले तक के इनकम टैक्स के नोटिस भेजे जा रहे हैं. पार्टी के बैंक खातों को जब्त कर दिया गया है. इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

3/8

कमलनाथ की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप की सब मानते हैं दादा, पर आप शांति दूतों को सपोर्ट करते हो उन का सपोर्ट छोड़ कर हिंदू हित बात करो और राज करो.

4/8

वहीं एक यूजर ने लिखा कि आप तो खुद आधे बीजेपी के हैं, क्या भाषण दे रहे हैं, बीजेपी में चले जाइये.

5/8

कमलनाथ की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि तुम दोनों (कमलनाथ-नकुलनाथ) तो बीजेपी की दहलीज तक पहुंच गए थे, पता नहीं क्यों वापस आ गए? या फिर जासूसी करने तुम्हें बीजेप ने छोड़ दिया है.

6/8

एक यूजर ने लिखा कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस को तो आपने ख़त्म किया है. अगर सिंधिया आज कांग्रेस में होता तो मप्र कांग्रेस बहुत मज़बूत होती.

 

7/8

वहीं एक यूजर ने लिखा कि प्रदेश कांग्रेस की ऐसी हालत किसने की ? यदि आपने मुख्यमंत्री रहते एक पद का त्याग कर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया होता तो आप 5 सालों तक मुख्यमंत्री रहते  फिर सरकार जाने के बाद स्वयं विपक्ष का नेता बने. आपका लोभ पार्टी को ले डूबा.

8/8

एक यूजर ने लिखा कि आपके कथनी और करनी में आकाश पाताल का अन्तर है. अन्यथा ये आसुरी शक्ति थोड़े ना २०२४ का चुनाव जीते.