Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2184390
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chatbox: कमलनाथ ने '45 साल की तपस्या' को लेकर किया पोस्ट, ट्रोल करते हुए यूजर्स बोले- एक बार तो विपक्ष को...

Netaji ka Chatbox:  MP के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर छिंदवाड़ा विकास को लेकर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने 45 साल से छिंदवाड़ा को भारत का विकसित इलाका बनाने के लिए तपस्या की बात कही है. उनकी पोस्ट पर सोशल मीडिया यूर्जर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. पढ़िए यूजर्स के कमेंट और जानिए लोगों ने क्या-क्या कहा. 

1/8

MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कब्जे वाली एक मात्र छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर सबकी नजरें बनी हुई हैं. आगामी लोकसभा चुनाव में इस सीट पर अपने आप को बरकरार रखने के लिए जहां कांग्रेस पूरी कोशिश में जुटी हुई है, वहीं BJP प्रदेश की सभी 29 सीट जीतने की तैयारी में है. छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश के पूर्व CM और इस सीट से पूर्व सांसद कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.    

 

2/8

पूर्व CM कमलनाथ ने X पर लिखा- मैं 45 वर्ष से छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित इलाका बनाने की तपस्या कर रहा हूं. छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है. भाजपा वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है। नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है.  छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी.  हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है, लेकिन जब चुनाव परिणाम आता है तो पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है. छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा और अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा.

 

3/8

इस पर एक यूजर ने लिखा- माफ करिएगा कमलनाथ जी, अगर आपने 45 वर्षों से छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित इलाका बनाने का प्रयास कर रहे है और अभी तक अगर ये विकसित नहीं हुआ है तो यह बहुत ही दुर्भाग्य का विषय है. पिछले 45 वर्षों के राजनीतिक सफ़र में आप हमेशा एक कद्दावर नेता के तौर पर जाने जाते रहे है. परंतु जब आपका क्षेत्र आपके 5 दशकों के अथक प्रयासों से भी अगर विकसित नहीं हो पाया तो जरूर अपने प्रयासों में कमी है छिंदवाड़ा के प्रति.

 

4/8

वहीं, इस पोस्ट पर अन्य यूजर ने लिखा- 45 साल में एक बार तो मौका मिलना चाहिए विपक्ष को. 

 

5/8

एक यूजर ने कमेंट किया- इतना तो हमें भी पता है कमलनाथ जी की आपकी इजाजत से ही सब बीजेपी में जा रहे हैं. आप ही अभी कांग्रेस मे स्लीपर सेल बनके बैठे है.

 

6/8

दूसरे यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा- 45 वर्ष से तपस्या हो रहा है भारत के शहरों से ज्यादा विकसित करने की. गजब फिर भी नहीं हुआ पूरा. तपस्या में कमी रह गई या तपस्या करने वाले में कमी है. भारत के किसी भी क्षेत्र को सबसे ज्यादा विकसित बनाने के लिए ज्यादा मेहनत की जरूरत ही नहीं क्योंकि भारत का कोई शहर विकसित ही नहीं.

 

7/8

एक यूजर ने लिखा- जय जय श्री कमलनाथ. 

 

8/8

इस पोस्ट पर एक और कमेंट आया- अभी तक 45 वर्षों में छिंदवाड़ा को विकसित नहीं बनाया.