Advertisement
photoDetails1mpcg

'पटना शुक्ला' में दिखेगी 'झीलों की नगरी' की झलक, इन जगहों पर हुई है शूटिंग

Patna Shukla Movie:  बॅालीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. हाल में ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था. इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी हुई है, ऐसे में आने वाली फिल्म को लेकर भोपाल के निवासियों को भी इंतजार है. 

1/7

'पटना शुक्ला' मूवी आने वाली 29 मार्च को रिलीज होगी. इस मूवी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है. 

2/7

इस फिल्म में रवीना टंडन के अलावा इस फिल्म में कई सितारे एक साथ नजर आएंगे. बता दें कि हाल में ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. 

3/7

करीब डेढ़ साल पहले इस फिल्म की शूटिंग के लिए रवीना टंडन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आई थी. भोपाल की कई जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग हुई है. 

4/7

फिल्म में शूटिंग के दौरान रवीना टंडन ने भोपाल की सड़कों का भी काफी लुत्फ उठाया था. साथ ही साथ स्कूटी चलाकर मजा भी लिया था. 

5/7

इस फिल्म में स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज, सदर मंजिल सहित राजधानी भोपाल की कई जगहों को दिखाया गया है. फिल्म में शूटिंग के बाद रवीना ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व का भी मजा उठाया था. 

6/7

राजधानी भोपाल का कमलापति ब्रिज अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस है. रात में इसका नजारा देखते ही बनता है, यहां पर रवीना ने खूब मस्ती की थी. 

 

 

 

7/7

इस फिल्म में रवीना टंडन वकील की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में रवीना टंडन का नाम तनवी है. बता दें कि फिल्म में पहली बार रवीन टंडन ने वकील का किरदार निभाया है.