Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1819680
photoDetails1mpcg

Swapna Shastra: अगर सपने में दिखती है छिपकली की ये हरकतें, तो हो सकता है इसका शुभ- अशुभ प्रभाव

Swapna Shastra: सपनों की दुनिया में अनगिनत रहस्य छिपे हुए हैं, सपने में कई चीजों का देखना शुभ माना जाता है जबकि कई चीजों का देखना अशुभ माना जाता है. ऐसे में हम बताने जा रहे हैं आपको सपने में अगर छिपकली दिखती है तो उसके बारे में.

स्वप्न 1

1/7
स्वप्न 1

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आपको में सपने में छिपकली का बच्चा दिखाई देता है तो ये काफी अशुभ माना जाता है. इसे लेकर के कहा जाता है कि ऐसा दिखने की वजह से आपके किसी काम में रुकावट आ सकती है और आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है.  

स्वप्न 2

2/7
स्वप्न 2

अगर आपको रात में सोते समय छिपकली कीड़े खाती हुई दिखाई दे तो समझिए ये भी आपके लिए अशुभ संकेत है. अगर ऐसा हो तो आपको हर कामों में बच बचा कर हाथ आजमाना चाहिए.  

स्वप्न 3

3/7
स्वप्न 3

अगर आपको रात में सोते समय दीवार पर चिपकी हुई छिपकली दिखाई दे और वो आपको किसी प्रकार की हानि पहुंचाने की कोशिश करे तो बहुत ही अशुभ संकेत माना जाता है . ऐसी स्थिति में आपको सावधान रहने की जरुरत है. क्योंकि कुछ लोग आपके साथ छल करके फायदा उठा सकते हैं.

 

स्वप्न 4

4/7
स्वप्न 4

अगर आपको सोते समय सपने में कोई छिपकली दिखे और वो डरकर आपसे भागती हुई नजर आए तो यह एक अच्छा संकेत माना जाता है.  ऐसा होने पर आपको आर्थिक सामाजिक क्षेत्र में काफी लाभ मिलेगा और आपकी यश कीर्ति काफी ज्यादा बढ़ेगी.

 

स्वप्न 5

5/7
स्वप्न 5

अगर आपके सपने में छिपकली को मारते हैं तो इसका आशय शुभ संकेत है. क्योंकि ऐसा होने से आपके जीवन में जो परेशानी आने वाली है उससे आप आसानी के साथ छुटकारा पा जाएंगे और जीवन आपका अच्छा चलेगा.

 

स्वप्न 6

6/7
स्वप्न 6

अगर आपको सोते समय सपने में छिपकली पकड़ते हुए दिखाई दे रहें हैं तो इसका मतलब आपको किसी भी तरह की मुसीबत से जल्द छुटकारा मिलने वाला है. यानि की ऐसा दिखना काफी शुभ माना जाता है. 

 

7/7

यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है.