Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1819897
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: 'कमीशन की बीमारी' पर कमलनाथ का तंज, जनता ने पक्ष-विपक्ष को दिखाया आईना

Chunavi Chatbox: चुनाव नजदीक आते है सियासी पारा हाई हो गया है. जनता भी चुनावी मूड में आ गई है.  जनता सोशल मीडिया पर नेताओं को करारा जवाब दे रही है. पक्ष हो या विपक्ष किसी को नहीं बख्शा जा रहा है. नेताओं के बयान पर जनता के मजेदार कमेंट के लिए पढ़ें चुनावी चैटबॉक्स...   

1/7

कमलनाथ ने ट्विटर पर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा- मध्य प्रदेश का हर नागरिक या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या भ्रष्टाचार का गवाह है. 50% कमीशन मध्य प्रदेश की बीमारी बन गई है. इस रोग का निदान, सत्य के लिए मतदान.

2/7

एक अन्य यूजर ने कमलनाथ के बयान का समर्थन करते हुए लिखा- भाजपा के राज में भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहा है. मध्यप्रदेश में घोटाले पर घोटाले सामने आ रहे हैं. 

3/7

कमेंट बॉक्स में एक अन्य यूजर ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को जवाब देते हुए लिखा- कमलनाथ नहीं कमीशन नाथ कहिए, जिसने 15 महीनों में ही प्रदेश को ऐसे लूटा की लूटपाट में नंबर वन रिकॉर्ड बना दिया.

4/7

एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा- मध्य प्रदेश का हर नागरिक आपके 15 महीनों के भ्रष्टाचारी सरकार का गवाह है. साथ ही 18 साल के मामाजी के सुशासन वाली सरकार का भी.

 

5/7

एक अन्य यूजर ने नाथ के आरोपों का समर्थन और अपना दर्द बयां करते हुए लिखा- MP में ठेकेदारों की व्यथा. पूरे MP में 50% कमीशन का खेल सरकार की खुली पोल. 

6/7

एक महिला यूजर ने लिखा- जिनके खुद के घर शीशे के हो वो दूसरों के घरों पर पत्थर नही फेंका करते. आरोप लगाने में और साबित करने में फर्क होता है. जनता मामा जी को 18 सालों से जानती है धोखा कांग्रेस की फितरत है. भाजपा पर जनता को अटूट विश्वास है.

7/7

 ट्वीट के जवाब में कमलनाथ को जवाब देते हुए एक यूजर ने कहा- जनता अच्छे से जानती है कि कौन सी सरकार शोषण की सरकार है और कौन सी सेवा करने वाली सरकार है. घोटाले करना कांग्रेस के संस्कार हैं न कि भाजपा के.