Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2414450
photoDetails1mpcg

इस बार कुछ खास अंदाज में गुरुजनों को दें धन्यवाद, ये शानदार शायरियां टीचर्स को कर देंगी खुश!

Teachers Day Shayari 2024: हर साल 5 सितंबर को शिक्षक दिवस मनाया जाता है. इस दिन छात्र अपने शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हैं. अगर आप भी अपने शिक्षकों को कुछ खास देना चाहते हैं तो इन शायरियों का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये शायरियां आपके शिक्षकों के प्रति आपके सम्मान और कृतज्ञता को व्यक्त करेंगी.

1/7

शिक्षक दिवस 5 सितंबर को डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के उपलक्ष्य में मनाया जाता है. यह देश भर के शिक्षकों को समर्पित है. ऐसे में अपने शिक्षकों के दिन को खास बनाने के लिए आप उन्हें ये शुभकामनाएं, संदेश भेज सकते हैं.

2/7

शिक्षक का जीवन पवित्र होता है, हमारे भविष्य का निर्माण करता है.आपके त्याग और समर्पण के लिए, हम सदा आपके आभारी रहेंगे.शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं.

3/7

ज्ञान का संग्रह, बुद्धि का विकास, आपके मार्गदर्शन से हुआ है विकास. शिक्षक आप हमारे जीवन का प्रकाश, आपके आशीर्वाद से मिलेगा सफलता का आकाश.शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं.

4/7

शिक्षक का प्यार अनमोल होता है, हमेशा हमारे साथ रहता है. शिक्षक के बिना कोई भी सफल नहीं होता, उनके योगदान को हमेशा याद रखना चाहिए.शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं.

5/7

गुरुदेव आप हमारे मार्गदर्शक, आपके ज्ञान से हम सफल हुए. शिक्षक का जीवन पवित्र होता है, हमारे भविष्य का निर्माण करता है. शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं.

6/7

शिक्षक का स्थान सबसे ऊंचा, उन्होंने हमें बनाया अद्भुत, बच्चों के मन में रोशनी लाते, उन्हें सही राह दिखाते शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं.

7/7

गुरु बिना ज्ञान कहां, उसके ज्ञान का आदि न अंत यहां. गुरु ने दी शिक्षा जहां, उठी शिष्टाचार की मूरत वहां. शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं.