Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1807669
photoDetails1mpcg

3 August ka Rashifal: आज चमकेगी मिथुन, सिंह सहित इन 5 राशि वालों की किस्मत! इनको रहना है सावधान

03 August ka Rashifal: 03 अगस्त को दिन बृहस्पतिवार है. बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

मेष राशि वालों के लिए बृहस्पतिवार का दिन मिला जुला होने वाला है, स्वास्थ्य की प्रति सचेत रहने की जरूरत है, वाणी पर संयम रखें बेवजह रिश्ते बिगड़ सकते हैं.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों को  बृहस्पतिवार के दिन सावधान रहने की जरूरत है, आत्मविश्वास में कमी देखी जाएगी. जेब ढीली हो सकती है.

 

3/12

मिथुन राशि के जातकों के लिए बृहस्पतिवार का दिन काफी अच्छा रहेगा. पत्नी का प्रेम बढ़ेगा, पढ़ाई कर रहे छात्रों की खुशखबरी मिल सकती है.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए बृहस्पतिवार का दिन मिला जुला होने वाला है, कहीं पर धार्मिक यात्रा के लिए जा सकते हैं, यात्रा पर सावधानी बरतने की जरूरत है.

 

5/12

सिंह राशि का जातकों के लिए बृहस्पतिवार का दिन अच्छा होने वाला है. घर में शांति रहेगी, अध्यात्म के प्रति लगाव बढ़ेगा, धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए भी बृहस्पतिवार का दिन अच्छा होने वाला है, हालांकि माता के स्वास्थ्य के प्रति परेशान रहेंगे, लेकिन स्वास्थ्य में लाभ मिलेगा.

 

7/12

तुला राशि के लोगों को नौकरी में तरक्की का अवसर मिलेगा, स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा, यानि की इस राशि के लोगों का  बृहस्पतिवार का दिन अच्छा होने वाला है.

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बृहस्पतिवार का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी में अच्छे अवसर प्रदान होंगे, बिजनेस करने वाले जातकों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए  बृहस्पतिवार के दिन सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए  बृहस्पतिवार का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.

11/12

कुंभ राशि के जातकों को  बृहस्पतिवार के दिन सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए  बृहस्पतिवार का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. वाणी में मधुरता बनाकर रखें.