Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1787330
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal : आज सूर्य की तरह चमकेगी इन 8 राशि वालों की किस्मत, इन्हें रहना है सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज 20 जुलाई दिन गुरुवार है. राशि के हिसाब से देखें तो आज मेष वृषभ सिंह सहित इन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. इसके अलावा इन्हें सावधान रहना है.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के मामले में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी. भागदौड़ की वजह से थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है.

 

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन सफल रहेगा. घर में किसी तरह के मांगलिक कार्यक्रम का योग बन रहा है. माता पिता के आशीर्वाद से रीका हुआ काम पूरा होगा. 

 

3/12

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर साबित होगा. कई दिन से कोर्ट कचेहरी में रूका काम आज सफल होगा जिससे मन को शांति मिलेगी. अपने दुश्मनों से सावधान रहें.

 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन उतार - चढ़ाव वाला होगा. घर परिवार में किसी की तबियत खराब होने की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी कर रहे जातकों को शुभ संकेत प्राप्त होगा.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. प्रॅापर्टी से संबंधित मामलों में अच्छा लाभ मिलेगा. किसी विवाद में पड़ेंगे तो फंस सकते हैं. वाणी पर संयम रखें दोस्तों से सतर्क रहें.

 

6/12

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन लेनदेन के मामले में अच्छा रहने वाला है. कई दिन से रूका हुआ काम पूरा होगा. कोई नया काम करने की शुरूआत करेंगे तो कामयाब रहेंगे.

 

7/12

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार -चढ़ाव वाला होगा. किसी बात को लेकर मन में भय बना रहेगा. जिसके कारण तनाव होगा और किसी काम में मन नहीं लगेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी में अच्छे अवसर प्रदान होंगे, बिजनेस करने वाले जातकों के बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. किसी भी तरह के लेनदेन से बचने की जरुरत है. कोई रुका कार्य पूरा हो सकता है.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दूसरों से प्रेम और स्नेह बनाकर रखने की जरूरत है. किसी अच्छे काम में सफलता मिलने की उम्मीद है.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यर्थ में किसी भी तरह के बहस करने से बचें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. वाणी में मधुरता बनाकर रखें.पर सयंम रखें इससे सफलता मिलेगी.