Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1679024
photoDetails1mpcg

प्री वेडिंग फोटोज तो बहुत देखी होंगी, इस लड़की ने किया कुछ अलग; देखिए तलाक का फोटोशूट

Divorced Photoshoot: सोशल मीडिया की दुनिया में फोटोज का न सिर्फ क्रेज है, बल्कि ट्रेंड भी है. अब तक आपने लोगों की प्री-वेडिंग (pre wedding photoshoot) और वेडिंग फोटोशूट (wedding photoshoo) का ट्रेंड तो देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला की डिवोर्सड फोटोशूट यानी तलाक के बाद का फोटोशूट ट्रेंड हो रहा है. शालिनी नाम की एक महिला ने अपने पति को तलाक देने के बाद फोटोशूट कराया है. उनकी डिवोर्स फोटोशूट की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. 

1/6

चेन्नई की रहने वाली शालिनी नाम की एक महिला ने अपना 'डाइवोर्स फोटोशूट' कराया है. तस्वीर में महिला अपने पार्टनर के साथ की फोटो बीच से फाड़ते हुए नजर आ रही है, जो साफ जाहिर कर रहा है कि दोनों अलग हो चुके हैं.

2/6

दूसरी तस्वीर में महिला तलाक लेने का जश्न मना रही है. उसके हाथ में शराब की बोतल नजर आ रही है. साथ ही एक पोस्टर लिया है, जिसमें लिखा है- मेरे पास 99 परेशानियां हैं, लेकिन पति नहीं है.

3/6

तीसरी फोटो में शालिनी बेहद खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने हाथों में 'DIVORCED' का बैनर पकड़ा हुआ है और दुनिया को अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं. 

4/6

चौथी फोटो में शालिनी अपने फोटो फ्रेम को पैरों से कुचल रही है, जो बता रहा है कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से तंग आ चुकी थी और अब उसने खत्म कर दिया है.

5/6

इन फोटोज को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए शालिनी ने लिखा- एक तलाकशुदा महिला का संदेश उन लोगों के लिए जो बेआवाज महसूस करते हैं. एक खराब शादी को छोड़ना ठीक है क्योंकि आप खुश रहने के लायक हैं और कभी भी समझौता न करें, अपने जीवन पर नियंत्रण रखें और अपने और अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए आवश्यक बदलाव करें.

6/6

शालिनी की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि इससे पहले अमेरिका में एक महिला ने तलाक के बाद अपना फोटोशूट कराया था और जश्न मनाया था. (Photo credit- social media)