Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1210146
photoDetails1mpcg

कटे-फटे कपड़ों से लाखों की कमाई करती हैं Urfi Javed रकम जानकर उड़ जायेंगे होश

सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी फेम बन चुकी उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता. अपने अतरंगी अंदाज़ और ड्रेसिंग सेंस को लेकर फैंस के बीच अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद की कातिलाना अदाएं देखकर फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते है, लेकिन उर्फी अपने कटे-फटे कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता हैं.

1/5

आपको एक बात जानकर हैरानी होगी अपने इन्ही कटे-फटे कपड़ो के वजह से उर्फी लाखों की कमाई करती हैं और लग्जरी लाइफ जीती हैं.चलिए जानते हैं ये हसीना कितना कमा लेती हैं.

2/5

 लखनऊ की रहने वाली ये खूबसूरत हसीना उर्फी जावेद की नेट वर्थ जानकर आपको यकीन नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी जावेद के पास के 170 करोड़ रुपये की संपत्ति है. वह हर महीने तक़रीबन दो से पांच मिलियन तक कमाई कर लेती  हैं. उर्फी एक्टिंग,मॉडलिंग और  ऐड्स अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं.

 

3/5

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए भी मोटी रकम लेती हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उर्फी का खुद का  मुंबई में एक आलीशान फ्लैट भी है. इसके अलावा उनके पास गाड़ियों का भी कलेक्शन है.

 

4/5

रिपोर्ट की माने तो उर्फी एक एपिसोड के लिए तकरीबन 25 से 35 हजार तक चार्ज करती हैं.आपको बता दें कि उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. उर्फी जावेद दुर्गा, सात फेरों की हेराफेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी जैसे सीरियल में भी काम कर चुकी हैं.

 

5/5

ऊर्फी जावेद काफी ऐशो आराम कि लाइफ़स्टाइल जीती हैं,आपने फैशन को लेकर हमेशा ही चर्चाएं होती रहती हैं.उर्फी के इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी का फैन फॉलोइंग है.