Advertisement
photoDetails1mpcg

एली अवराम ने बेड पर लेटकर दिए कातिलाना पोज, फोटोज देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी दिलकश आदाओं और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं.  एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एली अवराम अपनी एक - एक से तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब ऐसे में उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. जिसे देख फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ किये जा रहे हैं.  आप भी देखिए उनकी ये लेटेस्ट वायरल तस्वीरें....

 

1/5

एली अवराम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ये हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, वायरल इन तस्वीरों वो वह बेड पर रेड कलर की डीप नेक टॉप में लेटी हुई नजर आ रही हैं.

 

2/5

फैंस को एली का ये कातिलाना अंदाज अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. यही नहीं उनकी चेहरे पर ये स्माइल उनकी तस्वीरों पर चार चांद लगा दे रही हैं.

 

3/5

एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में एक से एक पोज देती हुई नज़र आ रही हैं.  इन तस्वीरों में एली अवराम बला की खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

 

4/5

एक्ट्रेस हाई पोनीटेल में काफी क्यूट लग रही हैं साथ ही वो जिस अंदाज़ में फेस एक्सप्रेशन दे रही हैं. फैंस उनके इस लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं .

 

5/5

फैंस एली अवराम की हर एक तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. बता दें कि फिल्मों के अलावा एली अवराम  'बिग बॉस' 7 जैसे कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं