Monthly Horoscope: सितंबर में मीन राशि वाले लवलाइफ को लेकर हो सकते हैं परेशान, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1342863

Monthly Horoscope: सितंबर में मीन राशि वाले लवलाइफ को लेकर हो सकते हैं परेशान, जानिए इस महीने का राशिफल

Pisces Monthly Horoscope September 2022: सितंबर महीने में कई ग्रह-नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर सीधा आपके कुंडली पर पड़ेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि मीन राशि वालों के लिए सितंबर का महीना कैसा रहेगा और सफलता पाने के लिए क्या करना चाहिए?

Monthly Horoscope: सितंबर में मीन राशि वाले लवलाइफ को लेकर हो सकते हैं परेशान, जानिए इस महीने का राशिफल

मीन राशि का राशिफल- (Pisces Monthly Horoscope September 2022) सितंबर का महीना मीन राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय आप खुद को अकेले में ना रहने दें. डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं. व्यवसाय में मन के मुताबिक लाभ होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. इस समय यदि आप पार्टनरशिप में बिजनेस करना चाहते हैं तो अनुकूल स्थिति है. माह के मध्य तक किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. माह के अंत में लवलाइफ अथवान दांपत्य जीवन में तनाव देखने को मिल सकता है. विद्यार्थियों की शिक्षा किसी कारण वश बाधित हो सकती है.

पहला सप्ताह- सितंबर महीने के पहले सप्ताह में मीन राशि के जातकों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. करिअर को लेकर चिंतित रहेंगे. लेकिन इस कठिन परिस्थिति में आपके अपने आपका साथ देंगे. मित्रों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

दूसरा सप्ताह- यह समय आपके लिए सामान्य रहने वाला है. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सीनियर का सहयोग मिलेगा. छात्रों को इस समय पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

तीसरा सप्ताह- इस समय आप किसी कानूनी मामले में फंस सकते हैं. भूमि-भवन से जुड़े मामलों को लेकर चिंतित हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें, सेहत खराब हो सकती है. पारिवारिक कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

चौथा सप्ताह- मानसिक अथवा शारीरिक रूप से परेशान हो सकते हैं. लवपार्टनर को लेकर परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. भावनओं पर काबू रखें. मानसिक शांति के लिए व्यायाम करें.

उपाय- नियमित भगवान विष्णु की पूजा करें और हर गुरुवार को केले के पेड़ में जल चढ़ाएं. काले कुत्ते को भोजन कराएं.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news