रोजगार की दौड़ में जिंदगी के दौड़ हारा युवक, परिवार का टूटा सपना
Advertisement

रोजगार की दौड़ में जिंदगी के दौड़ हारा युवक, परिवार का टूटा सपना

पुलिस भर्ती प्रक्रिया के तहत दौड़ में शामिल एक युवक की तबियत अचानक खराब हो गई. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मृतक युवक व अस्पताल में पिता

जबलपुर: लंबे समय बाद जबलपुर में पुलिस की सीधी भर्ती परीक्षा आयोजित की गई है. जिसमें कई जिलों के युवक पुलिस आरक्षक बनने के लिए कड़ी धूप में फिजिकल परीक्षा दे रहे हैं. इसी दौरान भर्ती प्रक्रिया के तहत दौड़ में शामिल एक युवक की तबियत अचानक खराब हो गई. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

शाबाश! शराब के नशे में दूल्हा पहुंचा जयमाला करने, दुल्हन ने तुरंत तोड़ दी शादी

जानकारी के मुताबिक सिवनी निवासी 22 वर्षीय नरेंद्र गौतम पुलिस आरक्षक भर्ती में शामिल होने के लिए अपने पिता के साथ जबलपुर आया था. रांझी स्थित छठवीं बटालियन में भर्ती के दौरान जब वह 800 मीटर दौड़ में शामिल हुआ तो दौड़ पूरी करने के बाद वह जमीन पर लेट गया और बेहोश हो गया. जिसे तत्काल एम्बुलेंस के जरिये पहले रांझी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां से उसे विक्टोरिया अस्पताल रेफर किया गया और आखिर में निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया लेकिन नरेंद्र की जान नहीं बच सकी.

हार्ट अटैक से हुई मौत?
प्रारंभिक जांच के मुताबिक नरेंद्र की मौत की वजह हार्ट अटैक मानी जा रही है. मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने नरेंद्र के शव को एम्बुलेंस के जरिये पीएम के लिए रवाना किया. नरेंद्र के पिता अस्पताल में मौजूद रहे लेकिन वे अपना दुख भी बयान नहीं कर पा रहे और यही कहते रहे कि उन्हें नहीं मालूम कि उनके बेटे को क्या हुआ. शंकर लाल गौतम के दो बेटे हैं, जिनमें बड़े बेटे की दो साल पहले शुगर की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है और नरेंद्र की उनके घर की जिम्मेदारी संभालने वाला था. वह पुलिस में भर्ती होकर समाज और अपने परिवार की देखरेख करना चाहता था लेकिन उसका यह सपना दौड़ते-दौड़ते अधूरा रह गया.

MP पंचायत चुनावः BJP का बड़ा फैसला, OBC को 27 फीसदी के हिसाब से टिकट देगी पार्टी

प्रदेश में 6 सेंटर्स पर हो रही शारीरिक परीक्षा
बता दें कि प्रदेश में छठवीं बटालियन सहित प्रदेश के 6 स्थानों इंदौर, उज्जैन, भोपाल, ग्वालियर, सागर में आरक्षक की शारीरिक परीक्षा चल रही है. मंगलवार को जबलपुर स्थित एसएएफ में आयोजित शारीरिक परीक्षा में 201 अभ्यर्थियों में 165 ही शामिल हुए. इसमें 53 सफल हुए. आवेदकों को शारीरिक परीक्षा में पहले 800 मीटर की दौड़ 2.45 मिनिट में क्वालिफाइ करना होता है

Trending news