Poster Of The Day: 'कांग्रेस की 72 घूंसे', इंदौर-भोपाल के बाद क्या है रीवा का ये पोस्टर?
Advertisement

Poster Of The Day: 'कांग्रेस की 72 घूंसे', इंदौर-भोपाल के बाद क्या है रीवा का ये पोस्टर?

Poster Of The Day: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले पोस्टर पॉलिटिक्स जारी है. इंदौर-भोपाल के बाद रीवा से एक पोस्टर वायरल हुआ है. जिसका टाइटल 'कांग्रेस की 72 घूंसे' है. अब इसपर सियासी बहस छिड़ी हुई.

Poster Of The Day: 'कांग्रेस की 72 घूंसे', इंदौर-भोपाल के बाद क्या है रीवा का ये पोस्टर?

Poster Of The Day:रीवा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. भोपाल में क्यूआर कोड वाले पोस्टर और इंदौर में स्मृति इरानी के पोस्टरों के बाद रीवा से 'कांग्रेस की 72 घूंसे' का एक पोस्टर सामने आया है. इसे लेकर अब सियासत भी गरमा गई है. सोशल मीडियो पर लोग इस पर बहस कर रहे हैं. जानिए क्या है ये पोस्टर, किसने लगवाया है और इसके पीछे पॉलिटिक्स क्या है?

क्या है इस पोस्टर में?
ये पोस्टर रीवा शहर में लगाया गया है. इसमें हाल ही आयी बहुचर्चित फिल्म '72 हूरें' के पोस्टर की तरह 'कांग्रेस की 72 घूसें' नाम से होर्डिंग लगाई गई है. ये पोस्टर रीवा भाजपा नेता गौरव तिवारी ने लगाए हैं. इसमें कांग्रेस पर 72 आरोप लगाए गए हैं.

लगाए गए हैं 72 आरोप
भाजपा नेता गौरव तिवारी के पोस्टर में आजाद भारत की पहली कांग्रेस सरकार में जीप घोटाले से ले कर अभी हाल ही में राजस्थान की गहलोत सरकार के रीट पेपर लीक घोटाले को भी शामिल किया है. इसमें मध्यप्रदेश कांग्रेस के कमलनाथ के जनसंपर्क एवं आईफा अवार्ड एवं उनसे पहलें कांग्रेसी मुख्यमंत्रियों के समय में कई घोटालों का आरोप लगाया गया है.  इन आरोपों की संख्या कुल 72 है.

भोपाल से वायरल हुए थे पोस्टर
मध्य प्रदेश में इससे पहले भोपाल से पोस्टरों के वायरल होने की शुरूआत हुई थी. इसमें सबसे पहले एक पोस्टर में क्यूआर कोड लगाया गया था जिसमें कमलनाथ सरकार पर घोटालों का आरोप लगाया गया था. इसके बाद जवाब में कथित रूप से कांग्रेस की ओर से पोस्टर लगाया गया था जिसमें शिवराज सरकार पर घोटालों के आरोप लगाए गए थे.

एक और पोस्टर इंदौर से वायरल हुआ था जिसमें स्मृति इरानी की राजनीति पर निशाना साधा गया था. ये पोस्टर स्मृति के इंदौर दौरे के थीक पहले शहर भर की सड़कों पर लगाया गया था. इसमें उनकी गैस के दामों के खिलाफ लोकसभा के बाहर प्रदर्शन वाली तस्वीर लगाई गई थी और आज के दामों को लेकर निशाना साधा गया था.

Snakes Spa: इस स्पा में सांप करते हैं मसाज, मालिश के लिए पहुंचते हैं कई लोग; देखें वीडियो

Trending news