खंडवा एग्रीकल्चर कॉलेज में रैगिंग का मामला, घिनौनी हरकत से परेशान छात्र ने खाया जहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1249347

खंडवा एग्रीकल्चर कॉलेज में रैगिंग का मामला, घिनौनी हरकत से परेशान छात्र ने खाया जहर

खंडवा के भगवंतराव मंडलोई कृषि कॉलेज के छात्र ने रैगिंग से परेशान होकर जहर पी लिया. छात्र को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कॉलेज में छात्र संगठन का विरोध

प्रमोद शर्मा/खंडवा: खंडवा के भगवंतराव मंडलोई कृषि कॉलेज के छात्र ने रैगिंग से परेशान होकर जहर पी लिया. छात्र को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. छात्र हरिओम पाटीदार खंडवा जिले के बड़गांव माली गांव का रहने वाला है. इस मामले के बाद छात्र संगठन के छात्रों ने कॉलेज परिसर में हंगामा मचाया है.

बताया जा रहा है कि छात्र ने एक नोट भी लिख कर छोड़ा है. जिसमें उसने अपने सीनियर छात्रों की रैगिंग का जिक्र किया है. छात्र के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया. परिजनों ने बताया कि सीनियर छात्र उसके साथ बहुत घिनौनी हरकतें करते थे.

जापान के पूर्व PM शिंजो आबे को गोली मारकर हत्या, भारत में राष्ट्रीय शोक घोषित

रैगिंग से परेशान था
मामला खंडवा के भगवंतराव कृषि महाविद्यालय का है. यहां फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाले छात्र हरिओम पाटीदार ने आज कीटनाशक पी लिया. कीटनाशक पीने के पहले उसने एक नोट भी छोड़ा. जिसमें उसने लिखा कि वह अपने सीनियर छात्रों की रैगिंग से परेशान था. कॉलेज प्रशासन से भी उसने शिकायत की थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने के बाद उसने यह कदम उठाया. 

मंडला में तेज रफ्तार बाइकें आपस में भ‍िड़ीं, दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

पुलिस मामले की जांच कर रही
कॉलेज परिसर में छात्रों के हंगामे के बाद कॉलेज के एक प्रोफेसर की तबियत बिगड़ गई. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस पूरे मामले पर पुलिस भी जांच कर रही है.

Trending news