Rahul Gandhi Hate Speech: राहुल के बयान से हिंदू संगठन नाराज, हरे रंग के कपड़े पहनाकर किया पुतला दहन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2317612

Rahul Gandhi Hate Speech: राहुल के बयान से हिंदू संगठन नाराज, हरे रंग के कपड़े पहनाकर किया पुतला दहन

Protest In Khandwa Against Rahul Gandhi: संसद में राहुल गांधी ने कहा था 'आप हिन्दू नहीं, हिंसक हैं'. इस बयान से देशभर में कई जगह हिंदू संगठन नाराज है. मध्य प्रदेश के खंडवा में हरे रंग के कपड़े पहनाकर राहुल गांधी के नाम के पुतले का दहन किया गया.

Protest In Khandwa Against Rahul Gandhi

Rahul Gandhi On Hindu: संसद का मानसून सत्र जारी है.  सोमवार को सत्र खाफी हंगामेदार रहा और आज भी यही आसार नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी आज राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दे सकते हैं. इसके साथ ही राहुल के कल के बयान पर भी हंगामा हो सकता है. सोमवार को राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए एक बयान पर देशभर में हंगामा मच गया.  राहुल के बयान को 'हिन्दू विरोधी' बताकर कई शहरों में प्रदर्शन हो रहा है. मध्य प्रदेश के खंडवा में बीजेपी कार्यकर्तायों ने राहुल गांधी का पुतला जलाया और उनके बयान 'आप हिन्दू नहीं, हिंसक हैं' का जमकर विरोध किया. पुतले को हरे रंग के कपड़े पहनाए गए और बयान की कड़ी निंदा की. 

माफी मांगे राहुल!!
खंडवा में हिंदू संगठन ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करने की मांग कर रहे हैं और उनसे माफी मांगने को कह रहे हैं.  खंडवा में हिंदू संगठन के यशदीप चौरे का मानना है कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहा है, लेकिन राहुल गांधी को मालूम नहीं कि हिंदू समाज इतना सहिष्णु है कि देश हिंदुओं का है, तब भी यहां हमेशा सभी धर्मों का स्वागत किया जाता है. चौरे  ने कहा हमारे देश की संस्कृति सभी धर्म का सम्मान करना सिखाती है, लेकिन राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक बताया है. जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आई है, तब से किसी हिंदू ने किसी अन्य धर्म के साथ हिंसा नहीं की. इसी के खिलाफ विरोध दर्ज करने के लिए आज हिंदू समाज ने मिलकर राहुल गांधी का पुतला जलाया. यशदीप चौरे ने कहा राहुल गांधी के पुतले को हरे रंग के कपड़े पहनाए गए, कारण है कि राहुल गांधी के मन में विशेष समुदाय को लेकर प्रेम है, जिसको देखते हुए राहुल गांधी के पुतले को विशेष समुदाय के पसंद के रंग के कपड़े पहनाए

90 मिनट के भाषण में 'हिंदू'
राहुल गांधी ने अपने 90 मिनट के भाषण में हिंदू और सनातन तो लेकर कई हमले किए. नेता विपक्ष के तौर पर उन्होंने कहा बीजेपी वाले असली हिंदू ही नहीं हैं.उनके भाषण से विवाद इतना बढ़ गया कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, कृषि मंत्री सहित पांच मंत्रियों को कई बार उठकर राहुल गांधी के भाषण पर आपत्ति जतानी पड़ी. राहुल गांधी के भाषण में जो शब्द बार बार सुनाई दिए उनमें हिंदू, डरो मत-डराओ मत, हिंसा, राम जन्मभूमि, अयोध्या शामिल थे. राहुल ने कहा त्रिशूल हिंसा नहीं, अहिंसा का प्रतीक है. इस्लाम में भी लिखा है कि डरना नहीं है. गुरुनानक जी भी कहते हैं डरो मत, डराओ मत.  जीजस, बुद्ध भगवान, महावीर सभी ने यही कहा डरो मत, इसी दौरान राहुल ने सत्ता पक्ष की तरफ इशारा करते हुए कहा कि 'जो लोग अपने आपको हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा और नफरत फैलाते हैं. आप हिंदू हो ही नहीं. हिंदू धर्म में साफ लिखा है सच का साथ देना चाहिए. 

Trending news