MP Politics: 150 सीटें जीतने के दावे पर शिवराज ने राहुल पर कसा तंज, कहा- ख्याली पुलाव पकाते रहिए
Advertisement

MP Politics: 150 सीटें जीतने के दावे पर शिवराज ने राहुल पर कसा तंज, कहा- ख्याली पुलाव पकाते रहिए

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. चुनाव को देखते हुए सभी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में सीएम शिवराज ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है.

 

MP Politics: 150 सीटें जीतने के दावे पर शिवराज ने राहुल पर कसा तंज, कहा- ख्याली पुलाव पकाते रहिए

कुलदीप नागेश्वर पवार/भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की रणनीति को लेकर हुई बैठक के बाद राहुल गांधी का प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि हमारी लंबी चर्चा चली है. हमारा आंतरिक आंकलन है कि हमें कर्नाटक में 136 सीटें मिली. हमें मध्य प्रदेश में 150 सीटें मिलने वाली है. जो कर्नाटक में किया उसे हम एमपी में दोहराएंगे. राहुल गांधी के बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, दिल के बहलाने को बाबा ख्याल अच्छा है.

सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर कसा तंज
राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, 'मन के बहलाने को बाबा ख्याल अच्छा है. बीजेपी मध्यप्रदेश में 200 सीटें जीतने जा रही है. अब उनको ख्याली पुलाव पकाना है, तो पकाते रहें.'' दरअसल 29 मई को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मध्य प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में राहुल गांधी, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत कई नेता मौजूद रहे.

राहुल गांधी ने क्या कहा था
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की रणनीति को लेकर हुआ बैठक के बाद पहली प्रतिक्रिया पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से आई है. उन्होंने कहा कि हमारी लंबी चर्चा चली है. हमारा आंतरिक आंकलन है कि हमें कर्नाटक में 136 सीटें मिली. हमें मध्य प्रदेश में 150 सीटें मिलने वाली है. जो कर्नाटक में किया उसे हम एमपी में दोहराएंगे.

 चुनाव को लेकर कमलनाथ का बयान
बैठक में आला नेताओं के साथ चर्चा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अभी बेहद महत्वपूर्ण बैठक हुई. चुनाव में कैसी रणनीति बनाई जाए, मध्य प्रदेश का भविष्य कैसे सुरक्षित रखा जाए. हमस सबने इसपर बात की है. राहुल गांधी जो 150 सीटें जीतने की बात की है. हम सभी उनकी बात से सहमत है.

यह भी पढ़ें:  MP Congress Meeting: मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए दिल्ली बैठक से क्या निकला? सामने आया राहुल गांधी और कमलनाथ का बयान

बता दें कि मध्य प्रदेश चुनाव की रणनीति बनाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक की. इसमें किस तरह से शिवराज सरकार को गिराया जाए और जनता के बीच फिर से कांग्रेस की बैठ बनाई जाए इसे लेकर चर्चा हुई. 

 

 

Trending news