MP News: रायसेन में दर्दनाक हादसा, बाइक की टक्कर में जिंदा जले 3 लोग, परिवार में मातम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2212786

MP News: रायसेन में दर्दनाक हादसा, बाइक की टक्कर में जिंदा जले 3 लोग, परिवार में मातम

Raisen News: मध्य प्रदेश के रायसेन में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. करमोदी के पास दो बाइक आपस में टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि गाड़ियों में आग लग गई. इस हादसे में 3 लोग जिंदा जल गए हैं, जबकि एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल गया है.

MP News: रायसेन में दर्दनाक हादसा, बाइक की टक्कर में जिंदा जले 3 लोग, परिवार में मातम

Raisen News: रायसेन जिले में शुक्रवार को दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई.टक्कर के बाद बाइकों में आग लग गई, जिसमें झुलसकर तीन बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए रायसेन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग इतनी भयानक थी कि बाइक सवार तीन लोगों को बचाने का मौका तक नहीं मिला. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

दो बाइक में टक्कर
घटना रायसेन जिले के गैरतगंज में करमोदी के पास की है. यहां दो बाइक की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हुई हो गई. टक्कर के बाद ही दोनों वाहनों में आग लग गई. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग  जिंदा जल गए, जबकि एक व्यक्ति को गंभीर रूप से झुलस गया है. घायल व्यक्ति को गंभीर अवस्था में रायसेन जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

शादी से लौट रहे थे युवक
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्टेट हाइवे पर गैरतगंज गाडरवारा के करमोदी के पास ये हादसा हुआ. गैरतगंज नगर के वार्ड 11 निवासी अर्जुन अहिरवार पिता जगदीश अहिरवार उम्र 24 साल और विपिन अहिरवार पिता जगदीश अहिरवार उम्र 20 साल अपनी बाइक से सिलवानी तहसील के ग्राम मजगवा से शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. जबकि जितेंद्र आदिवासी ग्राम मरदानपुर तहसील सिलवानी निवासी और दिनेश अहिरवारअपनी बाइक से गैरतगंज की ओर से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान दोनों बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

ये भी पढ़ें- ओ स्त्री तुम कल आना.... MP की इन लोकेशन्स पर हुई है लोगों का दिल जीतने वाली 'स्त्री' मूवी की शूटिंग

ओवर स्पीड थी दोनों बाइक
बताया जा रहा है कि दोनों बाइक ओवर स्पीड थीं. दोनों एक ही रोड पर आमने-सामने से गुजर रही थीं और तेज रफ्तार होने के कारण ही भिड़ंत हुई. टक्कर होते ही दोनों बाइक में आग लग गई. हादसा इतना भयानक था कि आग में झुलसे तीन युवकों को बचाने का वक्त तक नहीं मिला और तीनों जिंदा जल गए. 
 
इनपुट- रायसेन से राज किशोर सोनी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश का बैंगन खाता है पूरा देश! जानें रैंकिंग

Trending news