पठान विवाद: राज्यसभा सांसद बोले- एमपी के मंत्री को बना देना चाहिए सेंसर बोर्ड का चैयरमैन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1490733

पठान विवाद: राज्यसभा सांसद बोले- एमपी के मंत्री को बना देना चाहिए सेंसर बोर्ड का चैयरमैन

आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा इंदौर में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ज़ी मीडिया से बात करते हुए चीन विवाद मामले और देश में शाहरुख की फिल्म पठान को लेकर खुल के बात कही.

पठान विवाद: राज्यसभा सांसद बोले- एमपी के मंत्री को बना देना चाहिए सेंसर बोर्ड का चैयरमैन

पुष्पेन्द्र वैघ/इंदौर: आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा इंदौर में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ज़ी मीडिया से बात करते हुए चीन विवाद मामले और देश में शाहरुख की फिल्म पठान को लेकर खुल के बात कही. उन्होंने चीन के मसले पर कहा कि इस पूरे मामले पर पूरा सदन चिंतित है. हमें हमारी सेना के जज्बे, हौसले, शौर्य पर शक नहीं है. सेना है तो हम यहां पर सुरक्षित हैं, लेकिन डिप्लोमेटिक का फैलियर अलग चीज है.

उन्होंने कहा कि मुझे प्रमाण के साथ कहना पड़ता है कि हमारी चीन के प्रति जो डिप्लोमेसी है, वह ट्रायल बैलून डिप्लोमेसी है. चीन की डीनाई डिप्लोमेसी नहीं चलेगी. आपको अपने तौर-तरीके बदलने होंगे. राहुल गांधी द्वारा सदन में दिए गए बयान को लेकर उन्होंने कहा कि इसे गंभीरता से लेते हुए हमें इसका संदेश प्रत्येक इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर देना होगा.

Pathan Ban IN MP: विधानसभा में उठेगा शाहरुख खान की पठान फिल्म का मामला, एक्टर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

एमपी के एक मंत्री को सेंसर बोर्ड का चेयरमैन बना देना चाहिए
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाराजगी जताई थी. इसी को लेकर राज्यसभा सांसद मनोज झा ने उनका बिना नाम लिए कहा कि मध्य प्रदेश के एक मंत्री को सेंसर बोर्ड का चेयरमैन बना देना चाहिए.

जहरीली शराब के सिंडिकेट खत्म करने होंगे
बिहार में जहरीली शराब से हुईं मौतों को लेकर मनोज झा ने कहा कि यह घटना दुखद है. उन्होंने कहा कि जब तक हम इस जहरीली शराब के सिंडिकेट को खत्म नहीं करेंगे, जब तक किसी न किसी के घर का चिराग बुझता रहेगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री का बचाव करते हुए कहा उनकी आशय को समझना चाहिए था. मुख्यमंत्री ने गार्जियन की तरह बयान दिया था.

बिलावल के विवादित बयान पर भी बोले
वहीं, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर मनोज झा ने कहा कि बिलावल भुट्टो की टिप्पणी प्रतिक्रिया के लायक नहीं है, अशोभनीय टिप्पणी है. अश्लील टिप्पणी है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले अपने देश में डेमोक्रेसी नॉर्म्स पैदा करें. इस तरह की अभद्र टिप्पणी से बिलावल भुट्टो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद अपनी इमेज खराब कर रहे हैं. अपनी इमेज विश्व में बता रहे हैं.

Trending news