उल्टा चोर कोतवाल को डांटे: घर में बना रहा था शराब, पुलिस पहुंची तो डाला लिया खौलता पानी
Advertisement

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे: घर में बना रहा था शराब, पुलिस पहुंची तो डाला लिया खौलता पानी

रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र के साहेबा गांव में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस के सामने ही आरोपी ने खुद पर खौलता हुआ पानी डाल लिया. इससे पहले वो कार्रवाई किए जाने पर खुद को खतरे में डालने की धमकी दे रहा था.

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे: घर में बना रहा था शराब, पुलिस पहुंची तो डाला लिया खौलता पानी

रीवा। नईगढ़ी थाना क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक शराब माफिया के यहां कार्रवाई करने पहुंची पुलिस को कठिन परिस्थियों का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है पुलिस को कार्रवाई के लिए पहुंचा देख आरोपी ने खुद पर खौलता हुआ पानी डाल लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और मामले की जांच कर रही है.

मामला नईगढ़ी थाना क्षेत्र स्थित साहेबा गांव का है. यहां अवैध कच्ची शराब बनाने का गोरखधंधा चल रहा रहा था. मुखबिर की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को घर के बाहर देखकर शराब माफिया ने शारब भट्ठी का खौलता पानी खुद पर उड़ेल लेने की धमकी दी और देखते ही देखते खुद पर गरम पानी उड़ेल लिया. चीख पुकार सुनकर आरोपी की पत्नी ने जब कमरे का ताला खोला तो आरोपी गर्म पानी में बुरी तरह झुलसा हुआ था.

ये भी पढ़ें: आग में जलकर राख हुआ 1.60 करोड़ 'हरा सोना', दमकल की गाड़ियां हुईं फेल

क्या हुआ था?
सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने जब दबिस दी तो आरोपी की पत्नी ने दरवाजे पर ताला जड़ दिया. बाद घर के अंदर भट्ठी पर शराब पका रहे आरोपी ने पुलिस को धमकी दी. आरोपी ने कहा की अगर कार्यवाही हुई तो वह भट्ठी का खौलता हुआ पानी खुद पर उड़ेल देगा. कुछ देर बाद कमरे से आरोपी की चीख पुकार सुनाई दी. पता चला की उसने खुद पर खौलता हुआ पानी डाल लिया है. पुलिस तत्काल आरोपी को ईलाज के लिए अस्पताल भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

नईगढ़ी थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया की मुखबिर की महेबा गांव के निवासी दिनेश साकेत घर में कच्ची शराब बनाता था. कार्रवाई के लिए पहुंचने पर उसने खुद पर गरम पानी डालने की धमकी दी. जगदीश सिंह ठाकुर के अनुसार, कार्रवाई के दौरान आरोपी अचानक जमीन में फिसल गया, जिससे शराब भट्ठी का गरम पानी उसके उपर गिर गया और वह झुलस गया.

ये भी पढ़ें: BP लो होने पर अस्पताल पहुंची महिला का डॉक्टर ने किया ये हश्र

क्या बरामद हुआ?
कार्रवाई के बाद पुलिस ने मीडियो का जानकारी दी की साहेबा गांव में दिनेश साकेत के घर की गई कार्रवाई में 8 लीटर कच्ची शराब और 9 गैलन लहान बरामद किया गया है. आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Trending news