MP News: अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदने से महिला की मौत, बच सकती थी जान लेकिन ये लापरवाही आई सामने
Advertisement

MP News: अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदने से महिला की मौत, बच सकती थी जान लेकिन ये लापरवाही आई सामने

Rewa Sanjay Gandhi Hospital Woman Committed Suicide: रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल में महिला अपने पति को देखने के लिए आई हुई थी और फिर महिला छत पर घुमने चली गई है. वहां से ही उसने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि महिला सतना की रहने वाली थी.

Rewa Sanjay Gandhi Hospital Woman Committed Suicide

अजय मिश्रा/रीवा: शहर के संजय गांधी अस्पताल से आज अचानक एक 30 वर्षीय महिला ने चौथे फ्लोर से नीचे की ओर छलांग लगा दी.  बताया जा रहा है कि महिला छत पर कई घंटों घूम रही थी. इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को रोकने का प्रयास नहीं किया. बताया जा रहा है कि महिला सतना से आई हुई थी और उसके पति का इलाज जिले के संजय गांधी अस्पताल में जारी था. महिला के आत्मघाती कदम उठाने के कारणों की जांच में पुलिस जुटी हुई है और शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, शहर के संजय गांधी अस्पताल में अपने पति को देखने आई एक 30 वर्षीय महिला ने अस्पताल के चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस दौरान अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लग रहा है.बताया जा रहा है कि छलांग लगाने से पहले महिला अस्पताल परिसर के छत पर कई घंटों घूम रही थी. 

MP Politics: BJP के इस नेता ने दी कमलनाथ को चुनौती, कहा- 100 फीसदी छिंदवाड़ा की सीट जीतूंगा

इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड के कर्मियों ने उस महिला को देखा भी था,लेकिन रोकने का प्रयास नहीं किया. अगर सुरक्षाकर्मी उस महिला से बात कर उसे समझा लेते तो शायद महिला की जान बच सकती थी. बताया जा रहा है कि महिला के पति का इलाज जिले के संजय गांधी अस्पताल में जारी था. वह किसी बीमारी को लेकर कुछ महीनों से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती था. जिसका ऑपरेशन होने वाला था.जिसको देखने महिला सतना से रीवा आई हुई थी. फिलहाल महिला के द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम के कारणों का पता नहीं लग पाया है पुलिस इन कारणों की पता लगाने में जुटी हुई है.

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा
मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर का कहना है कि एक महिला अपने पति को सतना से देखने रीवा के संजय गांधी अस्पताल आई हुई थी.जहां पर उसका पति भर्ती है. इस दौरान महिला ने अस्पताल परिसर के ऊपर जाकर चौथी मंजिल से नीचे की ओर छलांग लगा दी है फिलहाल महिला द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम के कारणों का पता नहीं लग पाया है. पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है.

Trending news