रीवा में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1400996

रीवा में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Rewa News: रीवा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो गांजा तस्करों के घर को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया है. पुलिस तस्करों की आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है.

रीवा में नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, गांजा तस्करों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

अजय मिश्रा/रीवाः सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद मध्य प्रदेश में प्रशासन का नशे के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में आज रीवा पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन द्वारा अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के दो सदस्यों के घर पर बुलडोजर चलााया है.  

इन आरोपियों के घर चला बुलडोजर
दरअसल आज रीवा पुलिस द्वारा जनेह थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव के अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के 2 सदस्यों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया. गिरोह के दोनों ही सदस्यों के द्वारा लंबे समय से गांजा की तस्करी की जा रही थी. जहां पुलिस ने आज तस्करी में लंबे समय से लिप्त शिवम सिंह और अनिल सिंह के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर घरों को जमींदोज कर दिया है. अब पुलिस इन तस्करों के आपराधिक रिकॉर्ड को खगांलने में लगी हुई है.

रीवा में करते थे गाजा की सप्लाई
बता दें कि रीवा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही आ कर रही है. इसी क्रम में आज गाजा तस्कर के 2 सदस्यों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला कर उनके घरों को जमींदोज कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही आरोपी लंबे समय से उड़ीसा छत्तीसगढ़ तथा उत्तर प्रदेश से गाजा लाकर उसे रीवा संभाग में अवैध बिक्री कर रहे थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया था. जहां आज उनके अवैध निर्माण पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर तस्करों के घरों को ध्वस्त कर दिया है.

जानिए क्या कहा पुलिस ने
पूरे मामले को लेकर रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन का कहना है कि नशा विरोधी अभियान के तहत लगातार पुलिस कार्यवाही कर रही है. जहां आज जनेह थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव के निवासी दो गांजा तस्करों के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर घरों को जमींदोज कर दिया है. पुलिस अब उनके आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ेंः हुक्का बार-लाउंज के खिलाफ कानून लाएगी शिवराज सरकार, पकड़े गए तो होगी इतने साल की होगी सजा

Trending news