RTI कार्यकर्ता की हत्या: सरकारी दफ्तर के बाहर मारी गोली, मौके पर मौत
Advertisement

RTI कार्यकर्ता की हत्या: सरकारी दफ्तर के बाहर मारी गोली, मौके पर मौत

सिविल थाना इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर आरटीआई एक्टिविस्ट रंजीत सोनी की हत्या कर दी गई है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. हत्या की वारदात ऐसी जगह हुई है, जहां पास में जनपद कार्यालय पीडब्ल्यूडी कार्यालय सामने, जिला सत्र न्यायालय सहित अन्य विभाग के कार्यालय हैं.

RTI कार्यकर्ता की हत्या: सरकारी दफ्तर के बाहर मारी गोली, मौके पर मौत

विदिशा: सिविल थाना इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर आरटीआई एक्टिविस्ट रंजीत सोनी की हत्या कर दी गई है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. हत्या की वारदात ऐसी जगह हुई है, जहां पास में जनपद कार्यालय पीडब्ल्यूडी कार्यालय सामने, जिला सत्र न्यायालय सहित अन्य विभाग के कार्यालय हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर चांज शुरू कर दी है.

जनपद कार्यालय से बाहर निकलते ही मारी गोली
बताया जा रहा है कि मृतक आरटीआई कार्यकर्ता रंजीत सोनी जनपद कार्यालय में आरटीआई की जानकारी लेने पहुंचा था. जहां से बाहर निकलते बदमाशों ने रंजीन सोनी के सिर में गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया. आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या के पीछे क्या कारण है यह अभी पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें: तलाश रहे हैं सरकारी नौकरी तो हो जाएं सावधान, सामने आई बड़ी जालसाजी

दिनदहाड़े हुई हत्या से दहशत
दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है घटना की जानकारी लगते ही न्यायालय में एवं विभाग में काम कराने वाले बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे. पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर शव को बरामद कर लिया है और पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
एडिशनल एसपी समीर यादव के मुताबिक मृतक रंजीत सोनी आरटीआई एक्टिविस्ट थे. उनके बैग से कुछ कागजात बरामद हुए हैं. किन लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है अभी इसका पता लगाया जा रहा है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जल्दी हम सफलता प्राप्त करेंगे.

LIVE TV

Trending news