पूर्व मंत्री ने कमलनाथ को लेकर किया बड़ा खुलासा, सिंधिया पर लगाया धोखा देने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1169701

पूर्व मंत्री ने कमलनाथ को लेकर किया बड़ा खुलासा, सिंधिया पर लगाया धोखा देने का आरोप

सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सिंधिया ने ग्वालियर चंबल के लोगों को धोखा दिया. इसलिए अब गोविंद सिंह वहां पर खड़े होकर सीटों को जिताएंगे.

पूर्व मंत्री ने कमलनाथ को लेकर किया बड़ा खुलासा, सिंधिया पर लगाया धोखा देने का आरोप

आकाश द्विवेदी/भोपालः हाल ही में कमलनाथ ने नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था और उनकी जगह डॉ. गोविंद सिंह को नया नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है. अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने दावा किया है कि कमलनाथ ने बहुत पहले ही हाईकमान के सामने दोनों पद छोड़ने की पेशकश की थी.   

भाजपा पर निशाना साधते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी में मूर्ख लोगों की जमात इकट्ठा हो गई है. इनका वैचारिक स्तर कमजोर है. कमलनाथ तो बहुत पहले ही दोनों पद छोड़ने की पेशकश कर चुके हैं. उन्होंने हाईकमान को कहा था कि आप किसी को भी बैठा दो, मैं उनके साथ काम करूंगा. हालांकि दिल्ली हाईकमान को भी कमलनाथ की जरूरत है. 

सिंधिया पर साधा निशाना
सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सिंधिया ने ग्वालियर चंबल के लोगों को धोखा दिया. इसलिए अब गोविंद सिंह वहां पर खड़े होकर सीटों को जिताएंगे. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार में कोई आईएएस-आईपीएस अफसर नहीं सुनता. मामा नकली बुलडोजर लेकर आए हैं. हमारी सरकार ने इंदौर में बार डांस संस्कृति को बुलडोजर से तोड़ने का काम किया था.

लाउडस्पीकर विवाद पर ये बोले
लाउडस्पीकर विवाद पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि देश में तमाम समस्याएं हैं लेकिन उनसे ध्यान हटाने के लिए ऐसा कहा जा रहा है. जॉब की जगह हिजाब परोस दिया. महंगाई की जगह लाउडस्पीकर की बात कर रहे हैं. यह लाउडस्पीकर ऑटोमैटिक बंद हो जाएगा. खतरनाक लोगों का देश में राज चल रहा है. इन्हें देश के विकास से मतलब नहीं है. ये भारत को खंड-खंड करना चाहते हैं.

Trending news